Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चाइल्ड लाइन सिटी से किशोरी भागी, मचा हड़कंप

Dabangg cut off the nose of a woman

Dabangg cut off the nose of a woman

मुुरादाबाद। शनिवार शाम को थाना सिविल लाइंस क्षेत्र स्थित जिगर कालोनी में चाइल्ड लाइन सिटी से एक किशोरी (teenager ran away) भाग गई। इससे हड़कंप मच गया।

चाइल्ड लाइन की टीम ने आसपास किशोरी (teenager ran away) की तलाश की लेकिन पता नहीं चला। बाद चाइल्ड लाइन समन्वयक की ओर से किशोरी के भागने की तहरीर जिगर कालोनी कैंप पुलिस चौकी पर दी गई। साथ ही पुलिस के आला अफसरों को भी इससे अवगत करा दिया गया। समाचार भेजे जाने तक किशोरी का कुछ पता नहीं चल सका था।

दो दिन पूर्व कटघर पुलिस ने चाइल्ड लाइन को तेरह-चौदह साल की किशोरी सौंपी थी। वह करुला में अपने ताऊ के घर से भाग आई थी। चाइल्ड लाइन में हुई काउंसलिंग में किशोरी ने अपनी मां के पास रहने की बात कही। चाइल्ड लाइन की समन्वयक श्रद्धा शर्मा ने बताया कि किशोरी इससे पहले भी दो-तीन बार घर से भाग (teenager ran away) चुकी है।

किशोरी के पिता की मौत हो चुकी है और मां ने बिजनौर में शादी कर ली है और वह किशोरी को अपने संग नहीं रखना चाहती। किशोरी का कहना है उसे मां के पास रहना है, इसलिए सीडब्लयूसी ने पूर्व में भागने के बाद पेश होने पर ताऊ के सुपुर्द कर दिया था, जहां से वह भाग आई और कटघर पुलिस ने चाइल्ड लाइन भेज दिया।

महिला का हत्यारा गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त औजार बरामद

शनिवार शाम मौका पाकर किशोरी चाइल्ड लाइन से निकल गई। पुलिस व चाइल्ड लाइन ने किशोरी के पहुंचने के सभी संभावित स्थानों पर पुलिस को सूचित कर दिया है लेकिन उसका अभी कुछ पता नहीं चला है।

गोंडा: कार-पिकअप की भीषड़ टक्कर, सड़क हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत

Exit mobile version