Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दलित किशोरी के साथ तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Gang Rape

Gang Rape

फतेहपुर। जिले में बुधवार को भोर पहर उस समय किशोरी सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का शिकार हो गई, जब वह अपनी मां के साथ भरत मिलाप का मेला देखकर घर वापस आ रही थी। किशोरी के साथ दो सगे भाई सहित तीन लोगों ने घटना को अंजाम दिया।

बाद में किशोरी को बाइक से बैठाकर गांव के बाहर बदहवाश हालत में छोड़कर आरोपी फरार हो गए। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

असोथर थाना क्षेत्र में दलित किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की सनसनी खेज घटना सामने आई है। जहां भरत मिलाप का मेला देखकर वापस आ रही किशोरी के साथ दो सगे भाई सहित तीन युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला और बाइक से बैठाकर गांव के बाहर छोड़कर चले गए।

सुबह जंगल की ओर गए ग्रामीणों की नजर किशोरी पर पड़ी, जिसके बाद जानकारी पीड़िता के परिवारीजनों को दी गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने बदहवास हालत में किशोरी को घर लेकर पहुंचे, जहां उसने अपने साथ हुई घटना की आपबीती बताई। पीड़िता के पिता ने घटना की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

अपर पुलिस अधीक्षक अनिरुद्ध कुमार ने कहा कि घटना की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए तीनों आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Exit mobile version