Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘तहरीक ए तालिबान’ ने दी विस्फोट की धमकी, हाई अलर्ट पर NCR-दिल्ली

नई दिल्ली। ‘तहरीक ए तालिबान’ (Tehreek-e-Taliban) नामक पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन के इंडिया-सेल से राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) में विस्फोट करने की धमकी उप्र पुलिस को मिली है, जिसके बाद एनसीआर समेत पूरी दिल्ली को हाई-अलर्ट कर दिया गया है। एक दिन पहले ही दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को देर रात दक्षिणी दिल्ली स्थित सरोजनी मार्केट समेत कई प्रमुख बाजारों में सर्च ऑपरेशन भी चलाया है।

इस बाबत पूछे जाने पर दिल्ली पुलिस की प्रवक्ता सुमन नलवा ने बुधवार को बताया, “उत्तर प्रदेश पुलिस की तरफ से ऐसी कोई सूचना साझा नहीं की गई है।” एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने सरोजनी नगर मार्केट बंद होने की बात कही थी, लेकिन मैंने स्थानीय पुलिस अधिकारी से इस संबंध में सूचना प्राप्त की है, उन्होंने बताया कि ऐसी कोई बात नहीं है।

बम विस्फोट की धमकी के बाद एयर इंडिया के विमान की लंदन में इमर्जेंसी लैंडिंग

सुमन नलवा ने आगे कहा कि उप्र पुलिस ने यदि स्पेशल सेल से कोई सूचना साझा की है तो उसकी जानकारी फिलहाल हमारे पास नहीं है।

वहीं खुफिया सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि तहरीक-ए-तालिबान के नाम से कुछ लोगों को धमकी भरे कथित ई-मेल भेजे गये हैं, जिनमें एनसीआर में विस्फोट करने की बात कही गई है। उक्त लोगों ने संबंधित ई-मेल उत्तर प्रदेश पुलिस से साझा की है।

सीरियल बम विस्फोट से मचा हड़कंप, बच्चे समेत कई लोग झुलसे

उप्र पुलिस ने एहतियातन इस बाबत दिल्ली पुलिस को भी जानकारी दी है, जिसके बाद सुरक्षा को लेकर पूरी सावधानी बरती जा रही है और संदिग्धों पर कड़ी नजर रखने के साथ-साथ संबंधी सूचना की जांच कर रही है।

Exit mobile version