साइकिल पर चढ़ा तेज प्रताप और उनकी दुल्हनिया ऐश्वर्या राय के इश्क का रंग

तेजप्रताप

नई दिल्ली।मौजूदा समय में राष्ट्रीय जनता दल के नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की हाल ही में ऐश्वर्या राय के संग विवाह के बंधन में बंध गये हैं। ऐश्वर्या राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पुत्री हैं। इस राजनीतिक परिवार की यह शादी 12 मई को पटना में काफ़ी धूम-धाम के साथ हुई, इनकी शादी के काफ़ी फोटो और वीडियो पहले से ही सोशल मीडिया में फेल चुके है। इन सभी वीडियो में दूल्हा-दुल्हन फेरे लेने के साथ ही अन्य रीति-रिवाज करते नजर आए हैं, इसके अलाव तेजस्विनी यादव, राबड़ी देवी, मिसा भारती बॉलीवुड और भोजपुरी गानों पर डांस और मस्ती करते नजर आ रही हैं।

साइकिल पर चली तेजप्रताप यादव की प्रेम गाड़ी

फिलाल  इन दिनों एक और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल यह फोटो किसी और की नही, बल्कि दूल्हे तेज प्रताप और उनकी नई नवेली दुल्हनिया ऐश्वर्या की है। इस तस्वीर में तेज प्रताप ऐश्वर्या को साइकिल में सैर कराने के लिए तैयार दिख रहे हैं। इस फोटो को खुद तेज प्रताप ने ही अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर पोस्ट किया है और इस तस्वीर को फेसबुक और ट्विटर पर खूब शेयर किया जा रही है। तस्वीर में तेजप्रताप सफेद रंग के कुर्ता-पजामा पहने नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर उनकी संगनी ऐश्वर्या केशरिया रंग की साड़ी पहने दिख रही हैं। इन दोनों को देखकर एक चीज तो साफ़ नजर आ रही है, वह ये कि इश्क का माहौल बना हुआ है।

यह भी जरुर देखे:संजय दत्त की बेटी की हॉट बिकनी वाली तस्वीर ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका 

इसके पहले राबड़ी देवी भी नए नवेले जोड़े को लेकर मंदिर गई थीं।इस जोड़े कि शादी काफ़ी शानदार रही थी। तेजप्रताप के भाई तेजस्विनी यादव ने ट्विटर पर शादी की फोटो शेयर की थी जिसमें लोग दूल्हा-दुल्हन की फोटो लेते नजर आ rhरहे है। एक फोटो में तो एसयूवी कपल को वेन्यू से घर ले जाती हुई दिखाई दे रही है, और इनके आसपास लोगों की काफ़ीनजर लंबी भीड़ दिखाई दे रही है। तेजस्विनी यादव ने फोटो को पोस्ट करते हुए यह भी लिखा है, “अगर हमें पहले पता होता कि कपल को आशीर्वाद देने के लिए इतनी तादाद में लोग आएंगे तो हम इस शादी का सारा इंतजाम गांधी मैदान जैसी बड़ी जगह में करते। साथ ही उन्होंने लिखा है “जिन भी परेशानियों का आपको सामना करना पड़ा उसके लिए हमें माफ करें और एक बार सभी को फिर से धन्यवाद्।

loading...
Loading...

You may also like

दिल्ली सरकार पर एनजीटी ने ठोका 50 करोड़ का जुर्माना

नई दिल्ली। दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण की गाज