तेज प्रताप के बेहद करीबी का खुलासा-RJD और लालू परिवार को दीमक की तरह खा रहे हैं तीन नेता

तेज प्रतापतेज प्रताप

पटना। बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव द्वारा अपने ही पार्टी के नेताओं पर उनके और उनके छोटे भाई के बीच फूट डालने की बात कही थी। जिसके बाद मामला शांत होता दिख रहा था। लेकिन अब तेजप्रताप यादव के बेहद करीबी रहे उनके पूर्व सचिव अभिनन्‍दन के एक बयान ने राजद में हडकंप मचा गया है। अभिनन्‍दन ने पार्टी के तीन नेताओं पर राजद को खोखला करने का आरोप लगाया है।

पढ़ें:- बिहार महागठबंधन: कांग्रेस 8 सीटें भी लेने को तैयार, बस राजद को माननी पड़ेगीं ये शर्तें 

तेजप्रताप के करीबी रहे सचिव ने इन नेताओं पर लगाया आरोप

भीरा के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव के करीबी रहे अभिनन्दन का कहना है कि राजद के तीन ‘फ्रॉड’ लोग नहीं चाहते कि तेज प्रताप नेता बनें। उनका कहना है कि पार्टी के मणि यादव, ओमप्रकाश यादव तथा नागमणि यादव तेजप्रताप के खिलाफ साजिश करते हैं। वे पार्टी व लालू परिवार को दीमक की तरह खा रहे हैं।

तेज प्रताप के पूर्व सचिव ने कहा कि तीनों लोग ‘महा फ्रॉड’ हैं और वे मैडम (राबड़ी देवी) की गलत कान भरते रहते हैं। उनके पास इतनी संपत्ति कहां से आई, इसकी भी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वे आठ साल तक तेज प्रताप के पीए रहे। बीच में इन तीनों के कारण ही उन्‍हें हटा दिया गया था। लेकिन, अब वे फिर तेज प्रताप के साथ हैं।

पढ़ें:- गया गैंगरेप केस में तेजस्वी पर लगा सनसनीखेज आरोप, भड़के राजद समर्थक

लालू के के बड़े बेटे ने जाहिर की थी नाराजगी

इससे पहले तेज प्रताप की नाराजगी सार्वजनिक तौर पर सामने आयी थी। उन्होंने राजद में असामाजिक तत्वों के मौजूदगी की बात कही थी। साथ ही ये भी आरोप लगाया था कि ये लोग तेजस्वी और उनके बीच दूरियां पैदा कर रहे हैं। वहीं तेजस्वी ने उनसे तेजप्रताप की नाराजगी बात को ख़ारिज किया था और उन्हें अपना मार्गदर्शक बताया था। अब पूर्व सचिव के बयान पर देखना होगा कि पार्टी की कमान संभाल रहे
तेजस्वी क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

loading...

You may also like

पाक के पूर्व गृह मंत्री ने कहा- भारत के अगले प्रधानमंत्री बनने वाले हैं राहुल गांधी

नई दिल्ली। राफेल मुद्दे पर देश में छिड़े