एक बार फिर पार्टी में जान फूंकने में जुट गए तेजस्वी, 25 अगस्त को होने वाली RJD की बैठक में लेंगे हिस्सा

Loading...

पटना लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल की करारी हार के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पटना लौटते ही एक्शन में आ गए हैं उन्होंने शुक्रवार यानी आज सीएम नीतीश के सुशासन पर निशाना साधा  है। वहीँ तेजस्वी यादव पूरे एक्शन में आ गए हैं, और एक बार फिर पार्टी में जान फूंकने में जुट गए हैं। इस संबंध में पार्टी की एक बैठक रविवार को बुलाई गई है, जिसमें तेजस्वी हिस्सा लेने वाले हैं।

ये भी पढ़ें :-मोदी को खलनायक की तरह पेश करने से कुछ नहीं होगा हासिल : जयराम रमेश 

आपको बता दें उन्होंने ट्वीट किया, “आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश जी, आप जानते हैं कि नहीं, 14 वर्ष से आपके अधीन बिहार पुलिस की न बंदूक चलती है और न जीप ही। अपराध खत्म करने की चिंता किसे है? जब पुलिस जानती है कि हमारे सीएम साहब और उनकी टोली के जुबानी सुशासनी हमले इतने तेज हैं कि उन्हीं से अपराधी थर-थर कांप जाते हैं।”

ये भी पढ़ें :-मुझे विवादित स्थल पर उपासना का हक, इसे छीना नहीं जा सकता – याचिकाकर्ता 

जानकारी के मुताबिक आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने शुक्रवार को कहा, “25 अगस्त को पार्टी की बैठक बुलाई गई है, जिसमें पार्टी द्वारा चलाए रहे सदस्यता अभियान की समीक्षा की जाएगी। तेजस्वी यादव इसमें हिस्सा लेंगे।” उन्होंने कहा कि पार्टी नेता तेजस्वी यादव कुछ निजी कामों से बाहर थे, परंतु उनके दिशानिर्देश पर ही पार्टी कार्य कर रही थी।

Loading...
loading...

You may also like

‘ममता बनर्जी का पीएम मोदी से मिलना उनकी हताशा’ – कैलाश विजयवर्गीय

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। पश्चिम