Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेजस्वी प्रकाश बनी विनर पर खुश नहीं कारण कुंद्रा, कहा- भरोसा उठ गया…

मुंबई। बिग बॉस 15 में टॉप 3 तक पहुंचने के बाद करण कुंद्रा शो से बाहर हो गए। उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश विनर बन गईं। करण कुंद्रा ने अब ऐसा ट्वीट किया है जिसे देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वह काफी दुखी हैं।

करण ने ट्विटर पर लिखा है कि आज कई चाजों से उनका भरोसा उठ गया। साथ ही लिखा है कि जो हुआ उससे उबरने में उनको वक्त लगेगा। करण जब शो के बाद घर से बाहर आए थे तब भी चेहरे पर उतनी खुशी नहीं थी। उनके ट्वीट पर फैन्स ने सपोर्ट किया है।

कई लोगों ने बिग बॉस के फैसले पर नाराजगी भी जताई है। वहीं सुगबुगाहट यह भी है कि वह ऊपरी मन से कह रहे हैं कि ट्रोफी घर आई है। असल में वह काफी हर्ट हैं।

लिखा- खुद से नहीं खोऊंगा भरोसा

करण ने लिखा है, आप सभी का साथ देने और मेरी पूरी जर्नी भर दया बनाए रखने के लिए बहुत-बहुत बड़ा धन्यवाद। देर से ट्वीट करने के लिए सॉरी। आज कई चीजों से भरोसा उठ गया लेकिन उम्मीद है कि खुद से भरोसा नहीं खोऊंगा।

आप सभी मेरे लिए चट्टान की तरह खड़े रहे हैं। जो हुआ मुझे उससे उबरने में वक्त लग सकता है लेकिन मैं यकीन दिलाता हूं कि आपको निराश नहीं करूंगा… कभी नहीं… मेरी फैमिली आपका शुक्रिया।

बजट सत्र में खुले मन से चर्चा करें राजनीतिक दलः प्रधानमंत्री मोदी

बता दें कि करण कुंद्रा सुबह-सुबह तेजस्वी प्रकाश के घर पहुंचे थे। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके साथ तस्वीरें शेयर की हैं। वहां से आने के बाद ही उन्होंने ट्वीट किया। बिग बॉस में इस बार तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी बनी थी। दोनों के बीच कई बार झगड़े भी हुए और मामला ब्रेकअप तक पहुंच गया। करण कुंद्रा के पेरेंट्स का कहना है कि अगर सब ठीक रहा तो दोनों की जल्दी शादी करवा देंगे।

Exit mobile version