Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उप्र में ‘अतीक जी’ का नहीं कानून का जनाजा निकला है, माफिया की हत्या पर बोले तेजस्वी यादव

Tejashwi Yadav

Tejashwi Yadav

पटना। प्रयागराज में पुलिस हिरासत में अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरफ (Ashraf) की हत्या पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि यूपी में अतीक का नहीं, कानून का जनाजा निकला है। तेजस्वी ने कहा कि अतीक की हत्या स्क्रिप्टेड है। यह सब कुछ सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए किया गया है।

अतीक अहमद की ह्त्या पर बोलते हुए तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा, “अपराधी और अपराध से मेरी कोई सहानुभूति नहीं है, लेकिन देश में कानून है। अपराध का खात्मा होना चाहिए तो उसके लिए कोर्ट और कानून है। हमारे देश के प्रधानमंत्री के हत्यारों का भी ट्रायल हुआ और सजा मिली।”

इस दौरान तेजस्वी ने अतीक अहमद को ‘अतीक जी’ से संबोधित करते हुए कहा, “उत्तर प्रदेश में ‘अतीक जी’ का नहीं बल्कि कानून का जनाजा निकला है।”

जंगल राज की गिरफ्त में फंस चुका है उत्तर प्रदेश: अखिलेश यादव

बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा, “उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा कस्टोडियल मौतें हुई है। यह सब कुछ सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए किया गया है। जानते हैं कि उत्तर प्रदेश में किस तरीके का शासन चल रहा है। अगर विपक्षी राज्य में अगर ऐसी हत्या हुई होती तो कोई खामोश नहीं रहता। अतीक अहमद की हत्या स्क्रिप्टेड है। अपराध और अपराधी को खत्म करने का तरीका है।”

Exit mobile version