लालू के साथ ब्रजेश ठाकुर की फोटो पर तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी

ब्रजेश ठाकुरब्रजेश ठाकुर
Loading...

पटना। मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप केस में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ लालू की तस्वीर वायरल होने के बाद राजद बैकफुट पर दिखायी पड़ रही है। इसी बहाने जदयू और भाजपा को तेजस्वी और उनकी पार्टी पर हमला बोलने का मौका मिला गया है। वहीं तेजस्वी ने तस्वीर पर सफाई देते हुए करीबी होने की बात से इनकार किया है।

पढ़ें:- मुजफ्फरपुर : बालिका गृह रेप केस में सीबीआई ने दर्ज किया एफआईआर, जांच शुरू 

ब्रजेश ठाकुर को तेजस्वी ने बताया सुशील मोदी का करीबी

बता दें कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह में लड़कियों के साथ रेप का मामला सामने आने के बाद से विपक्ष लगातार सरकार परा हमला बोल रहा है। वहीं तेजस्वी यादव ने रेप केस के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को सीएम सुशील मोदी का करीबी बताया था। उन्होंने कहा था कि ब्रजेश ठाकुर डिप्टी सीएम सुशील मोदी का करीबी है और उसे बचाने की कोशिश हो रही है।

इस बीच लालू यादव के साथ ब्रजेश ठाकुर की एक तस्वीर वायरल हो गई, जिसपर अब तेजस्वी यादव को सफाई देनी पड़ी है। बता दें कि विपक्ष के दबाव के बाद नीतीश कुमार ने इस मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की है।

पढ़ें:- मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप केस में फंसे नीतीश कुमार के मंत्री के पति 

सुप्रीम कोर्ट ने मामले में लिया संज्ञान

वहीं इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने खुद संज्ञान लिया है। कोर्ट ने कहा कि पहले से परेशान लड़कियों के तमाम सरकारी अफसर और मीडिया इंटरव्यू ले रहे हैं। ये भी एक किस्म का उत्पीड़न है। कोर्ट ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से कहा है कि वो बच्चियों का न तो इंटरव्यू लें, न तस्वीर दिखाएं। कोर्ट ने साफ किया कि तस्वीर धुंधली या अस्पष्ट बना कर भी नहीं दिखाई जा सकती।

Loading...
loading...

You may also like

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल से उन्नाव पहुंचा दुष्कर्म पीड़िता का शव

Loading... 🔊 Listen This News उन्नाव। दुष्कर्म पीड़िता