तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर लालू-राबड़ी आवास पर पसरा सन्नाटा

- in Main Slider, बिहार, राष्ट्रीय

पटना| बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर शुक्रवार को पटना स्थित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर सन्नाटा पसरा है। तेजस्वी यादव को बधाई देने आ रहे कार्यकर्ता भी मायूस लौट रहे हैं। राजद के एक नेता का दावा है कि तेजस्वी प्रसाद यादव दिल्ली में हैं।

तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर उनके पटना में नहीं रहने के कारण कार्यकर्ता मायूस हैं। कार्यकर्ता उत्साह के साथ राबड़ी देवी के आवास पर तो पहुंच रहे हैं, परंतु यहां जैसे ही तेजस्वी के नहीं रहने की खबर दी जा रही है, वे मायूस हो लौट रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- बिहार के समस्तीपुर में मिट्टी धंसने से 2 महिला समेत 4 की मौत, 6 घायल

इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने दोनों भाईयों तेजस्वी यादव और तेजप्रताप को मिलकर रहने की नसीहत दी है। राबड़ी ने एक ट्वीट कर लिखा, “तेज-तेजस्वी जी आप दोनों अपने हाथों प्रदेश के विकास व महिला सुरक्षा को एक नई बुलंदी देंगे, ऐसी अपेक्षा है।”

इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें तेजप्रताप अपने छोटे भाई तेजस्वी को मिठाई खिलाते नजर आ रहे हैं।
गौरतलब है कि तेजप्रताप द्वारा अदालत में अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी दिए जाने के बाद से वे अपने घर नहीं लौटे हैं।

एक राजद के नेता का कहना है कि दिवाली में भी पूरा परिवार इंतजार करते रह गया, लेकिन तेज प्रताप ने वृंदावन में दिवाली मनाई। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि तेज प्रताप शुक्रवार को अपने छोटे भाई तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई देने दिल्ली जरूर पहुंचेंगे।

Loading...
loading...

You may also like

निरहुआ के लिए योगी ने कहा, सपा ने आजमगढ़ को बनाया आतंक का गढ़

🔊 Listen This News लखनऊ : उप्र के