इन्वेस्टर समिट के नाम पर पुलिस की गुंडई, टेम्पो व रिक्शा वाले बेरोजगार…

लखनऊ। इन्वेस्टर समिट के नाम पर पुलिस खुली गुंडई कर रही है। एसएसपी के द्वारा वैसे तो डीज़ल टेम्पो, अवैध रूप से संचालित ऑटो/टेम्पो व मुख्य मार्गो पर संचालित ई-रिक्शा के विरुद्ध कार्यवाही करने के लिखित आदेश दिए है। लेकिन इसका बिल्कुल उलट हो रहा है।

पुलिस का तुगलकी फरमान…

ख़बरों के मुताबिक हर थाना क्षेत्र में थाना प्रभारी के द्वारा आज से 22/2/2018 शाम तक किसी भी तरह के ऑटो/टेम्पो संचालन बंद करने का मौखिक तुगलकी फरमान जारी किया है। किसी भी स्तिथि में संचालन करने पर ऑटो/टेम्पो सीज़ करने की स्पष्ट चेतावनी दी जा रही है।
मड़ियांव,पीजीआई, आलमबाग आदि थानों की पुलिस द्वारा अधिकारियो की नज़र में अति सक्रियता दिखाते हुए आज 12 बजे से ही अभियान शुरू करके वैध ऑटो/टेम्पो के संचालन को ठप करने के लिए वाहन संचालको में भय व्याप्त करने हेतु ऑटो/टेम्पो को सीज़ करने की कार्यवाही शुरू कर दी गई है।12 बजे से अब तक 100 से अधिक ऑटो/टेम्पो सीज़ कर दिए गए है।

समिट की वजह से लोग हुए बेरोजगार…

इस संबंध में एसएसपी से मुलाकात करने का लगातार प्रयास किया जा रहा है लेकिन समिट में व्यस्तता के हवाला देकर उनसे मुलाकात भी नही होने दी जा रही है। समिट का उद्देश्य अधिक से अधिक निवेश लाकर बेरोज़गारों को रोजगार देना है या फिर समिट का हौव्वा खड़ाकर लोगो को बेरोज़गार करना है ?
पॉलिटेक्निक चौराहे पर पुलिस के तुगलकी फरमान के बाद ऑटो/टेम्पो का संचालन ठप होने के बाद इंतज़ार करती सवारियां
चारबाग़ पर पुलिस के तुगलकी फरमान के बाद ऑटो/टेम्पो का संचालन ठप होने के बाद इंतज़ार करती सवारियां
loading...
Loading...

You may also like

5 स्टार गुंडा आशीष पांडे ने दिल्ली हाइ कोर्ट में किया सरेंडर, वीडियो जारी कर दी सफाई

लखनऊ। दिल्ली के 5 सितारा होटल में पिस्टल लहराने