Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेंदुलकर ने इन तीन खिलाड़ियों को टेस्ट सीरीज में बताया इंडिया के लिए खतरा

bumrah kohli

bumrah kohli

नई दिल्ली। भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज का सबको इंतजार है। सचिन ने कहा, ऑस्ट्रेलिया ने जब पिछली बार भारत के साथ खेला था उसके बाद से अब तक उनकी टीम में तीन महत्वपूर्ण खिलाड़ी आए हैं। उनके पास वार्नर है जो टीम में वापस लौटे हैं, स्मिथ और मार्नस लाबुशाने। जो पिछली बार खेली थी यह उससे कहीं ज्यादा बेहतर टीम है।

पश्चिम बंगाल : टीएमसी नेता कनिष्क पांडा पार्टी से निलंबित, ये लगा है आरोप

जब आपकी टीम में कुछ सीनियर खिलाड़ी नहीं होते हैं तो वो खालीपन साफ नजर आ जाता है और ऑस्ट्रेलिया की टीम ने यही महसूस किया था। टीम इंडिया ने पिछले दौरे पर ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर पर सीरीज में हराकर इतिहास रचा था। इस बात टीम के लिए यह चुनौती आसान नहीं होगी क्योंकि टीम में एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ की वापस हो चुकी है। पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने वार्नर और स्मिथ के साथ मार्नस लाबुशाने को भारतीय टीम के लिए खतरा बताया।

सेंसेक्स की 8 के बाजार पूंजीकरण में हुई 1.53 लाख करोड़ रुपये की बढ़ोत्तरी

पिछली बार जब भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था तब वार्नर और स्मिथ टीम में नहीं थे। विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में 2-1 से हराया था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने वाले कोहली पहले भारतीय कप्तान बने थे। वार्नर और स्मिथ को साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में बॉल टैंपरिंग का दोषी पाए जाने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक-एक साल के लिए खेलने पर पाबंदी लगाई थी।

Exit mobile version