Tennis: सिनसिनाती में वापसी करते हुए हारे एंडी मरे

- in खेल
Loading...

नई दिल्ली। तीन बार के ग्रैंडस्लैम विजेता एंडी मरे को यहां सिनसिनाती मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में वापसी करते हुए पहले ही दौर में रिचर्ड गास्केट के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। सात महीने में पहला एकल मैच खेल रहे मरे को गास्केट के खिलाफ सीधे सेटों में 4-6, 4-6 से हार झेलनी पड़ी।

करियर को खतरे में डालने वाली कूल्हे की चोट के कारण जनवरी में कोर्ट से दूर हुए मरे ने हालांकि सोमवार को अपने इस प्रदर्शन को ठीक करार दिया। मरे ने कहा, ”ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता कि इस मैच से मैंने क्या उम्मीद की थी। इस मैच में कई ऐसी चीजें थी जो मैं बेहतर करने की उम्मीद कर रहा था, लेकिन आपको अपनी उम्मीदों में वास्तविकता रखनी होगी।” मरे ने कहा कि वह मैच के दौरान शारीरिक रूप से अच्छा महसूस कर रहे थे।

andy murray  reuters

नडाल ने सिनसिनाती मास्टर्स से वापस लिया नाम 
यूएस ओपन की तैयारी करने के लिए स्पेन के महान खिलाड़ी राफेल नडाल ने सिनसिनाती मास्टर्स से अपना नाम वापस ले चुके हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, 18 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता नडाल ने पांचवीं बार एटीपी मॉन्ट्रियल ओपन का खिताब जीतने के बाद यह निर्णय लिया। नडाल ने कहा, “मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मैं इस साल सिनसिनाती में नहीं खेलूंगा। मैंने अपने शरीर का ख्याल रखने के लिए और स्वस्थ्य रहने के लिए यह फैसला लिया है।”

फेडरर-जोकोविच लेंगे टूर्नामेंट में हिस्सा
उन्होंने कहा, “मुझे यकीन है कि यह टूर्नामेंट सफल रहेगा।” नडाल ने अबतक अपने करियर में कुल 35 मास्टर्स 1000 खिताब जीते हैं। वर्ल्ड नंबर-1 नोवाक जोकोविक और रोजर फेडरर आगामी टूर्नामेंट हिस्सा लेंगे। रोजर फेडरर आठ बार सिनसिनाती का खिताब जीत चुके हैं जबकि जोकोविक मौजूदा चैम्पियन हैं।

Loading...
loading...

You may also like

जोंटी रोड्स समेत 18 आवेदकों ने दिया टीम इंडिया के कोचिंग स्टाफ के लिए इंटरव्यू

Loading... 🔊 Listen This News दक्षिण अफ्रीका के