Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टेनिस खिलाड़ी TMC में शामिल, ममता बनर्जी की मौजूदगी में ली सदस्यता

नई दिल्ली। टेनिस चैंपियन लिएंडर पेस TMC में शामिल हो गए हैं। लिएंडर पेस ने गोवा में ममता बनर्जी की मौजूदगी में सदस्यता ली है। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते ममता बनर्जी गोवा में हैं। ममता बनर्जी बंगाल के बाद गोवा में अब TMC का विस्तार करना चाहती हैं।

बता दें कि, लिएंडर पेस ने TMC का झंडा थाम अपनी राजनीतिक पारी शुरू की है। लिएंडर पेस भारत ही नहीं, बल्कि दुनिया के महान टेनिस खिलाड़ियों में से एक हैं। 48 साल के लिएंडर पेस पदमा श्री, पद्मा भूषण से सम्मानित किये जा चुके हैं।

2024 में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है तो योगी जी को फिर से चुने : अमित शाह

गोवा में लिएंडर पेस को TMC में शामिल कर TMC ने मजबूती से चुनाव में उतरने का संदेश दिया है। इससे पहले गोवा में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मैं एकता और धर्मनिरपेक्षता में यकीन रखती हूँ, जिस तरह से पश्चिम बंगाल से मुझे लगाव है, उसी तरह गोवा भी मेरे लिए मेरी ही भूमि है।

साथ ही, सीएम ममता ने कहा कि मुझे बहुत खुशी हो रही है कि लिएंडर पेस TMC में जॉइन कर रहे हैं। लिएंडर मेरे छोटे भाई के जैसे हैं। मैं उन्हें काफी दिनों से जानती हूं। उस समय मैं युवा मंत्री थी। आपको बताते चलें कि पेस को डबल्स में महारत हासिल है। उन्होने डेविस कप में सबसे ज्यादा डबल्स जीते हैं। आंकड़ो की बात करें तो पेस ने आठ पुरुष डबल्स और दस मिक्स डबल्स ग्रैंड स्लैम अपने नाम किए हैं।

Exit mobile version