Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चोरों का आतंक, एक ही गांव में पुलिस कर्मी समेत तीन घरों से लाखों की चोरी

Loot

बागपत जिले के रमाला थाना क्षेत्र के बासौली गांव में चोरों ने यूपी पुलिस के सिपाही समेत तीन घरों को खंगालते हुए लाखों के जेवरात व नगदी लेकर चपंत हो गये। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का मौका-मुआयना किया। पीड़ितों से शनिवार को थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की हैं। वहीं पुलिस ने घटना की जानकारी हासिल कर जांच में जुट गई।

बासौली गांव में चोरों ने शुक्रवार की देर रात को यूपी पुलिस के सिपाही विपिन के मकान में दीवार फांदकर घुस गए। सिपाही की मां अपनी बेटी नेहा के साथ सोई हुई थी, जबकि सिपाही की पत्नी मायके गई हुई थी।

सिपाही ड्यूटी पर मुरादाबाद में था। पीड़ित महिला ने बताया कि चोरों ने उनके कमरे के दरवाजे पर रस्सी बांध दी और ऊपर बने कमरे से आठ तोले सोने, दस तौले चांदी के जेवरात और 22 हजार रुपये की नगदी चोरी कर लिये।

इसके अलावा चोरों ने गांव में ही यशवीर और सेवाराम के मकान में घुस गए। यशवीर और सेवाराम भाई है और दोनों के मकान का एक ही दरवाजा है। यहां भी चोर दीवार फांदकर मकान में घुसे और सेवाराम के मकान से दस तौले सोने व पांच तौले चांदी के जेवरात और पांच हजार रुपए की नगदी चोरी कर ले गए। यशवीर के मकान से भी कुछ सामान चोरी किया है।

पीड़ितों ने घटना की जानकारी होने के बाद रमाला थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। इस मामले में सीओ आलोक सिंह का कहना है कि रमाला पुलिस को चोरी की घटना का राजफाश करने के निर्देश दिए हैं।

Exit mobile version