Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

CRPF पर हमला करने वाला आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

श्रीनगर। बेशंबर नगर इलाके में रविवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों बीच शुरू हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मार (Terrorist Killed) गिराया गया। एक अन्य आतंकवादी के सुरक्षाबलों के घेरे में है। सुरक्षाबलों का अभियान जारी है।

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार के अनुसार मारा गया आतंकवादी गत सोमवार को श्रीनगर के मैसूमा इलाके में सीआरपीएफ के एक जवान की हत्या में शामिल था, जबकि दूसरा अभी भी मुठभेड़ स्थल पर फंसा हुआ है।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह जिले के बेशंबर नगर इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना पर श्रीनगर पुलिस ने सेना तथा सीआरपीएफ के साथ मिलकर तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आते देखकर गोलीबारी की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। दोनों ओर से गोलीबारी जारी है।

गोवंश तस्कर पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, बाल बाल बचे प्रभारी निरीक्षक

4 अप्रैल को शहीद हुआ था सीआरपीएफ जवान

आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि मारा गया आतंकवादी चार अप्रैल को श्रीनगर के मैसूमा इलाके में हुए हमले में शामिल था, जिसमें सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया था और एक अन्य घायल हो गया था।

आईजीपी ने ट्विटर पर कहा, ‘सीआरपीएफ जवानों पर हाल ही में हुए हमले में शामिल आतंकवादियों में से एक श्रीनगर में हुई मुठभेड़ में मारा गया, जबकि दूसरे को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। मुठभेड़ जारी है।’

Exit mobile version