Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टेस्ट क्रिकेट : नटराजन, शार्दुल और सुंदर ने ऑस्ट्रेलियन टीम को समेटा

test cricket

test cricket

ब्रिस्बेन। भारत के लिए पदार्पण टेस्ट खेल रहे बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन, ऑफ स्पिन ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर और दो साल के लंबे अंतराल के बाद अपना दूसरा टेस्ट खेल रहे तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने तीन-तीन विकेट निकालकर ऑस्ट्रेलिया को चौथे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के वर्षा बाधित दूसरे दिन शनिवार को पहली पारी में 369 रन पर समेट दिया। भारत ने इसके जवाब में स्टंप्स तक दो विकेट खोकर 62 रन बना लिए हैं और वह अभी ऑस्ट्रेलिया से 307 रन पीछे चल रहा है।

कोविड-19 अपडेट : अदार पूनावाला को लगी कोविशील्ड की पहली डोज

ऑस्ट्रेलिया की ओर से दूसरे दिन कप्तान टिम पेन ने 38 रन और कैमरुन ग्रीन ने 28 रन से आगे खेलना शुरु किया लेकिन भारत के गेंदबाजों ने कंगारु टीम की पहली पारी को 115.2 ओवर में 369 रन पर समेट दिया। भारत की ओर से नटराजन ने 24.2 ओवरों में 78 रन देकर तीन विकेट, सुंदर ने 31 ओवर में 89 रन देकर तीन विकेट और ठाकुर ने 24 ओवर में 94 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को 28 ओवर में 77 रन देकर एक विकेट मिला।

रामकाज से बड़ा दूसरा कोई शुभ काज नहीं हो सकता

ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में ऑलआउट करने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल तेज गेंदबाज पैट कमिंस की गेंद पर स्टीवन स्मिथ को कैच कराकर पवेलियन लौट गए। गिल ने 15 गेंदों में एक चौके की मदद से सात रन बनाए।

Exit mobile version