Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

थाईलैंड ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट : सात्विकसैराज-अश्विनी पहुंचे सेमीफाइनल में

badminton

badminton

बैंकाक। भारत के सात्विकसैराज रेंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी ने टोयोटा थाईलैंड ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में जगह बना ली है जबकि विश्व चैंपियन पीवी सिंधू और समीर वर्मा को क्वार्टरफाइनल में हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही एकल में भारत की चुनौती समाप्त हो गयी।

उत्तराखंड को 24 जनवरी को मिलेगा नया मुख्यमंत्री, त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दी हरी झंडी

शुक्रवार को खेले गए क्वार्टरफाइनल में सात्विकसैराज रेंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा ने पांचवीं सीड मलेशियाई जोड़ी चान पेंग सून और गोह लियू यिंग को एक घंटे 15 मिनट तक चले तीन गेमों के कड़े संघर्ष में 18-21, 24-22, 22-20 से पराजित किया। भारतीय जोड़ी का सेमीफाइनल में शीर्ष वरीयता प्राप्त थाईलैंड की जोड़ी डेचापोल पुआवारानुकरोह और सपसीरीतेरातनचई से मुकाबला होगा।

उत्तराखंड को 24 जनवरी को मिलेगा नया मुख्यमंत्री, त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दी हरी झंडी

एकल में भारतीय उम्मीद सिंधू को अंतिम आठ में हार का सामना करना पड़ा। छठी सीड सिंधू को चौथी सीड थाईलैंड की रत्चानोक इंतानोन ने मात्र 38 मिनट में 21-13, 21-9 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली। इस हार के बाद सिंधू का इंतानोन के खिलाफ 4-5 का करियर रिकॉर्ड हो गया है। सिंधू को पिछले सप्ताह योनेक्स थाईलैंड ओपन के पहले दौर में ही हार का सामना करना पड़ा था और इस टूर्नामेंट में उनका सफर क्वार्टरफाइनल तक पहुंचा।

Exit mobile version