Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दरोगा की पिस्टल छीनकर भागने की कर रहा था रेप का आरोपी तभी…..

रेप का आरोपी

रेप का आरोपी

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (गौतमबुद्धनगर) में बुधवार को एक युवक ने 8 साल की बच्ची को चाकू दिखाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। घटना के कुछ ही देर बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बाद में पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो उसे वहां से एक चाकू भी मिला।

पुलिस जब मौका-ए-वारदात से वापस लौट रही थी तभी रेप आरोपी सोनू ने उपनिरीक्षक की पिस्टल छीनकर गोली चलाते हुए वहां से भागने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर जवाबी फायरिंग की।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक गोली आरोपी के पैर में लगी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही उसके पास से छीनी हुई सरकारी पिस्टल भी बरामद कर ली है। घायल आरोपी को इलाज के लिए जिला आस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुनव्वर राणा की बेटी ने थामा कांग्रेस का दामन, महिला प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष बनी

डीसीपी ग्रेटर नोएडा अंकुर अग्रवाल ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू की बरामदगी के लिए इसे पुलिस टीम के साथ मोजरबेयर कंपनी के पीछे ले जाया गया था। तभी इसने सब-इंस्पेक्टर की पिस्टल छीनकर फायरिंग करते हुए भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर जवाबी फायरिंग की और इसके पैर में गोली लग गई। वह जमीन पर गिर गया। पुलिस ने इसके पास से छीनी हुई सरकारी पिस्टल भी बरामद कर ली है। फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आगे की विधिक कार्रवाई जल्द ही खत्म की जाएगी।

पूर्व कैबिनेट मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी समेत पांच भगोड़ा घोषित, गिरफ्तारी वारंट जारी

सोनू नाम का यह आरोपी, मूल रूप से ग्रेटर नोएडा थाना रबूपुरा क्षेत्र के गांव जॉनचना का निवासी है। वो जॉब की तलाश में अपने दोस्तों से मिलने थाना सुरजपुर क्षेत्र के गुरुद्वारा रोड स्थित गुर्जर कॉलोनी आता था। बुधवार सुबह भी वही हुआ जब सोनू अपने दोस्त के यहां आया। जिसके बाद उसने वहां खेल रही एक 8 वर्षीय बच्ची को चाकू दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस को जैसे ही इस बात की सूचना मिली, उसने तुरंत टीम गठित कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Exit mobile version