Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डिप्टी जेलर पर फायरिंग करने वाला आरोपी अवैध असलहा सहित गिरफ्तार

इटावा जनपद में आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह के निर्देशन में बदमाशों की धरपकड़ का अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के मार्गदर्शन व क्षेत्राधिकारी भरथना के नेतृत्व में थाना ऊसराहार पुलिस ने कार्यवाही करते हुए वर्ष 2019 में जेल परिसर इटावा में डिप्टी जेलर पर फायरिंग करने वाले आरोपी को अवैध असलहा सहित गिरफ्तार किया।

थाना ऊसराहार पुलिस थाना क्षेत्रांतर्गत समथर चौपला सड़क पर गांव नगला पछाय बम्बा पुलिया पर संदिग्ध व्यक्ति/वाहन चैकिंग कर रही थी। चैकिंग के दौरान पुलिस टीम को मुखबिर द्वारा सूचना दी गयी कि चौपला की तरफ से चोेरी की काली पल्सर पर 02 व्यक्ति आ रहे हैं, जिनके पास अवैध असलहा भी है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम सघनता से चेकिंग करने लगी तभी कुछ देर बाद एक काली पल्सर पर सवार 02 व्यक्ति आते हुए दिखाई दी। पुलिस टीम द्वारा रोकने का प्रयास किया तो मोटर साइकिल सवार व्यक्तियों द्वारा बाइक को पीछे की ओर मोड़ कर भागने का प्रयास किया। इस दौरान उनकी बाइक फिसल गयी जिससे दोनों मोटर साइकिल सवार व्यक्ति गिर गये। इनमें एक व्यक्ति रात्रि के अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। जबकि दूसरे व्यक्ति विश्राम सिंह यादव पुत्र सुल्तान सिंह निवासी दरियापुर, थाना-करहल, मैनपुरी को पुलिस टीम द्वारा मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार बदमाश की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 01 तमंचा 315 बोर व 01 जिन्दा कारतूस व गाड़ियों का लाॅक तोड़ने में प्रयुक्त होने वाली 01 मास्टर चाबी बरामद हुई एवं पल्सर मोटर साइकिल के जरूरी प्रपत्र मांगे जाने पर आरोपी प्रपत्र दिखाने में असमर्थ रहा।

Exit mobile version