Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दुष्कर्म मामले में जमानत पर छूटे आरोपी ने पीड़िता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की

Murder

Murder

दुष्कर्म में जमानत पर छूटे आरोपी ने पीड़ित महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना सोमवार देर रात की है जब महिला अपने घर के बाहर अकेली बैठी थी। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिंक टीम की मदद से जांच शुरू कर दी है और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

महराजगंज थाना क्षेत्र के ककरहिया मजरे देवतावन गांव की महिला गीता (45) सोमवार की देर रात अपने घर के बाहर बैठी थी, तभी गांव का ही रामखेलावन वहां पहुंचा, उसके हाथ में कुल्हाड़ी थी और उसने देखते ही देखते उस पर वार करना शुरू कर दिया।

14 दिन की बच्ची में ब्लैक फंगस के लक्षण, डॉक्टरों ने दिलाई मुक्ति

महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर कुछ लोग दौड़े लेकिन हमलावर का रवैया देखकर पीछे हट गए। महिला को अधमरा समझकर राम खेलावन चला गया, बाद में आसपास के लोग पहुंचे और गंभीर रूप से घायल महिला को सीएचसी ले गए लेकिन रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई।

उल्लेखनीय है कि मृतका के पति की कुछ साल पहले मौत हो चुकी थी और वह मजदूरी करके अपने बच्चों का पेट पाल रही थी। इसी बीच पिछले वर्ष जुलाई में रामखेलावन ने मृतका से दुष्कर्म की कोशिश की जिसके बाद 20 सितम्बर को उसे जेल जाना पड़ा। मार्च में उसे जमानत मिली और वह महिला को मारने की फ़िराक में था और मौके की तलाश में रहता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हमलावर की तलाश में जुट गई है।

देश में 63 दिन बाद कोरोना के एक लाख से कम नए केस, 1.82 लाख मरीज हुए रोगमुक्त

कोतवाल रेखा सिंह के अनुसार जमानत पर छूटे आरोपी ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है, मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version