सरकारी बंगले विवाद में पहले निकाली भड़ास, अब अखिलेश ने योगी सरकार को दी सलाह

सरकारी बंगलेसरकारी बंगले

लखनऊ। सरकारी बंगले को लेकर विवाद पर अखिलेश यादव बुधवार को नल की टोटी लेकर पहुंचे और जमकर योगी सरकार पर हमला बोला। अब अखिलेश ने सरकारी बंगले को लेकर योगी सरकार को एक सुझाव दिया है। सपा अध्यक्ष ने ट्वीट कर पूर्व मुख्यमंत्रियों से वापस लिये गए। आवासों को लेकर यूपी सरकार को सुझाव दिया है। अखिलेश ने इन्हें सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीशों को देने की बात कही है।

पढ़ें:- अखिलेश यादव कन्नौज तो मुलायम ​मैनपुरी से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव 

सरकारी बंगले विवाद में जोरदार हमले के बाद अखिलेश का सुझाव

अखिलेश ने सरकारी बंगले को लेकर सुझाव देते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि “भूतपूर्व मुख्यमंत्रियों के आवासों को माननीय उच्च न्यायालय के न्यायमूर्तियों का आवास बनाकर, सरकार को इन आवासों का गौरवपूर्ण उपयोग करना चाहिए।

बता दें कि इससे पहले बुधवार को सरकारी बंगले पर विवाद को लेकर अखिलेश ने प्रेस कांफ्रेंस की इस प्रेस कांफ्रेंस वह नल की टोटी लेकर पहुंचे थे। उन्होंने यहां पर बदले की राजनीति और उन्हें बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया। वहीं बंगले में स्विमिंग पूल होने की बात से उन्होंने साफ़ इनकार किया।

पढ़ें:- मुलायम सिंह के बेहद करीबी रहे नेता का विवादित बयान, अखिलेश को बताया बलात्कारी 

अखिलेश के बंगला खाली करने के बाद हुई दुर्दशा

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अखिलेश ने आवंटित सरकारी बंगले को खाली किया। लेकिन इसके बाद राज्य संपत्ति विभाग ने जब बंगले पर कब्जा लिया तो पता चला कि बंगले में तोड़फोड़ कर उसे बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। मामले ने तूल पकड़ लिया तो खुद राज्यपाल ​राम नाईक ने इसे गंभीर मसला मानते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पूरी जांच कराने की चिट्ठी लिखी।

loading...
Loading...

You may also like

सतना में अमित शाह ने कहा- कांग्रेस ने तीन तलाक बिल का विरोध किया

सतना। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मध्यप्रदेश के सतना