Airtel Books ऐप, पढ़ सकेंगे दुनियाभर की 70 हजार से ज्यादा किताबें

- in Main Slider, Tech/Gadgets, शिक्षा

Airtel Books ऐप यूजर्स को पहले 30 दिनों के लिए फ्री ट्रायल उपलब्ध कराया जाएगा जिसमें वह सभी सेक्शन की किताबों को एक्सेस कर सकेंगे।  Airtel ने अपना नया ऐप Airtel Books लॉन्च किया है इस ऐप में आप दुनियाभर की 70,000 से ज्यादा मशहूर किताबों को पढ़ सकेंगे। यह ऐप खास तौर पर स्मार्टफोन यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है। Reliance Jio ने भी हाल ही में Jio News ऐप लॉन्च किया है जिसमें आपको डिजीटल कंटेट मिलेगा। जिसमें देश की 12 भाषाओं में मैग्जीन, लेटेस्ट न्यूज अपडेटस, समाचार जैसे ऑनलाइन कंटेंट मिलेंगे। अब Airtel ने यूजर्स के लिए यह ऐप लॉन्च किया है।

Airtel का यह ऐप एंड्रॉइड और आइओएस दोनों यूजर्स के लिए है। साथ ही, इस ऐप को Airtel के अलावा किसी और टेलिकॉम ऑपरेटर्स के यूजर्स भी एक्सेस कर सकते हैं। इस ऐप में आपको भारतीय लेखकों के अलावा इंटरनेशनल लेखकों की 70,000 से ज्यादा किताबें पढ़ने को मिलेगी। Airtel ने इसके लिए कई मशहूर पब्लिशर्स के साथ पार्टनरशिप किया है। Airtel Books ऐप यूजर्स को पहले 30 दिनों के लिए फ्री ट्रायल उपलब्ध कराया जाएगा जिसमें वह सभी सेक्शन की किताबों को एक्सेस कर सकेंगे।
स्मार्टफोन यूजर्स को एक वन टाइम स्पेशल बेनिफिट दिया जाएगा जिसमें वे रीडर्स क्लब के 5 पेड टाइटल्स को एक्सेस कर सकेंगे। Airtel Books का सब्सक्रिप्शन लेने वाले यूजर्स को 6 महीने के लिए 129 रुपये का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। वहीं, सालाना सब्सक्रिप्शन लेने के लिए 199 रुपये में 12 महीने का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स बुक्स को प्रति बुक की दर से खरीद भी सकते हैं। Airtel पहले से ही अपने यूजर्स को Airtel Wynk और Airtel TV ऐप्स के जरिए ऑनलाइन कंटेट मुहैया करा रहा है।
Loading...
loading...

You may also like

यौन शोषण के मामलों की तत्काल जांच  करेगी ‘बलात्कार जांच किट्स

🔊 Listen This News नयी दिल्ली| गृह मंत्रालय