Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अभिनेत्री प्रियंका और उनके पति निक जोनस की सालाना इनकम है इतनी..

The annual income of actress Priyanka and her husband Nick Jonas is so ..

The annual income of actress Priyanka and her husband Nick Jonas is so ..

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके अमेरिकन पॉप सिंगर पति निक जोनस हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हॉट एंड फेमस कपल में से एक हैं। साल 2018 दिसंबर में दोनों ने शादी की थी उसके बाद से अब तक दोनों किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। प्रियंका और निक न सिर्फ अपनी-अपनी फील्ड दिग्गज कलाकार हैं, बल्कि बेहतरीन बिजनेसमेन भी हैं। बता दे फिल्मों के अलावा वे  कई बिजनेस हैं जिससे वो करोड़ों की कमाई करते हैं। मोटे-मोटे के तौर पर आप शायद ये जानते होंगे कि प्रियंका एक फिल्म के कितने पैसे लेती हैं या निक किसी कॉन्सर्ट से कितने कमा लेते हैं, लेकिन दोनों की सालाना कमाई क्या है क्या आप जानते हैं?

आज हम आप को बता दे उन दोनों की सालाना कमाई। लेकिन उससे पहले हम आप को बता दे कि आप उनकी सालाना कमाई सुनकर दंग रह जायेंगे। क्योंकि GQ magazine की 2020 की रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका और निक साल में 734 करोड़ रुपए कमाते हैं। जी हां, दोनों साल में 734 करोड़ की सालाना कमाई करते हैं। साल 2019 में फोर्ब्स इंडिया 100 सिलेब्रिटी की लिस्ट में प्रियंका 14वें नंबर पर थीं, उस वक्त उनकी सालाना इनकम थी 23.4 करोड़। एक्ट्रेस ने मुख्य रूप से ये कमाई बॉलिवुड फिल्म ‘द स्काबई इज पिंक’ और हॉलिवुड फिल्म Isn’t It Romantic? से की थी। इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ पर्पल पेबल नाम का प्रॉडक्शन हाउस भी चलाती हैं।

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने दान दिए 50 लाख रूपए

रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका हर फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं, इस तरह वो बॉलिवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। प्रियंका ऐसी पहली अभिनेत्री थीं जिन्होंने साल 2015 में अमेरिकन टेलिविजन ड्रामा सीरीज ‘क्वांटिको’ में बतौर लीड ऐक्ट्रेस काम किया था। इस सीरीज़ के लिए उन्होंने हर एपिसोड के 3 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। इस सीरीज़ के तीन सीज़न आए थे। इसके अलावा प्रियंका किसी भी स्टेज परफॉर्मेंस के लिए 4 से 5 करोड़ रुपये लेती हैं। एक्ट्रेस केई प्रोडक्ट्स की ब्रैंड एम्बेस्डर भी हैं। साल 2019 में इस बात का खुलासा हुआ था प्रियंका सोशल मीडिया पर कोई भी स्पॉन्सर्ड पोस्ट शेयर करने के 1.92 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

Hopper HQ ने पिछले साल इंस्टाग्राम रिच लिस्ट जारी की थी जिसके हिसाब $2,71,000 की कुल कमाई के साथ प्रियंका 19वें स्थान पर थीं। इन सबको मिलाकर वह सालाना कम से कम 73 करोड़ रुपये कमाती हैं। Celebrity NetWorth.com की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका की नेट वर्थ करीब $50 मिलियन है जो करीब 367 करोड़ है। वहीं निक की बात करें तो फिलहाल निक की भी सालाना इनकम $50 मिलियन यानी 367 करोड़ रुपए ही है। इस तरह दोनों की सालाना कमाई मिलाकर 734 करोड़ रुपए हो जाते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका और निक ने कैलिफॉर्निया में $20 मिलियन (144 करोड़ रुपये) का मेंशन (Mansion) खरीदा था जो की 20 हजार स्वॉ0 c यर फीट में फैला हुआ है। इस घर में 7 बेडरूम और 11 बाथरूम हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के पास काफी सारी लग्जरी कार भी हैं।

 

Exit mobile version