तेजस्वी का बड़ा बयान, कहा, भाजपा के ये दिग्गज नेता लेना चाहते हैं लालू की जान

- in राजनीति
तेजस्वीतेजस्वी

पटना। राजद के युवा नेता एवं सदन में नेता विरोधी दल तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर आरोप लगाया है कि वह उनके पिता यानी लालू प्रसाद की जान लेना चाह रहे हैं। तेजस्वी यादव  टीडीपी सांसद से लालू प्रसाद की मुलाकात के बाद सुशील मोदी द्वारा राजद सुप्रीमो की जमानत खारिज कराने संबंधी बयान को लेकर खफा हैं।

सुशील मोदी द्वारा लालू का हालचाल न लेने पर जताई नाराजगी

तेजस्वी ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू खुद लालू से मिलने आना चाहते थे, लेकिन वह नहीं आ सके तो उन्होंने अपने सांसदों को लालू का हाल जानने के लिए भेज दिया। कई दिनों की विदेश यात्रा से लौटे राजद के युवा नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को कहा कि सुशील मोदी लालू की जान के पीछे पड़े हैं। सुशील मोदी राजद सुप्रीमो के साथ रहे, लेकिन एक बार भी हालचाल लेने नहीं आये। इसके लिये उनको तो लालू प्रसाद से माफी मांगनी चाहिए।

लालू बीमार हैं यह डाक्टर तय करेगा

लालू बीमार हैं कि नहीं यह तो डॉक्टर तय करेंगे। सुशील मोदी हमारे घर आएं उनको मेडिकल रिपोर्ट दिखा देंगे। वह मुंबई जाकर भी रिपोर्ट देख सकते हैं। केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि देश प्रधानमंत्री के काम से खुश नहीं है। मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष द्वारा पेश किये गये अविश्वास प्रस्ताव पर चंद्रबाबू नायडू से हमारी बात हुई है। राजद अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन करेगा। तेजस्वी ने राज्य सरकार को भी किसान-जन विरोधी बताया।

loading...
Loading...

You may also like

राजस्थान : भाजपा को बड़ा झटका, जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र कांग्रेस में शामिल

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के