Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

100 km की रफ्तार से दौड़ रही ब्रह्मपुत्र मेल के सामने आया बाइक सवार, और फिर…….

ब्रह्मपुत्र मेल

ब्रह्मपुत्र मेल

यूपी के चंदौली में दिनदयाल नगर- दानापुर रेलखंड के कुचमन स्टेशन के समीप ब्रह्मपुत्र मेल दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल- बाल बच गई। दरअसल मानवरहित क्रॉसिंग पर ट्रेन के सामने अचानक बाइक आ गयी।

खुद को ट्रेन की चपेट में आता देख युवक पटरी पर बाइक छोड़ भाग गया। ट्रेन की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए। हालांकि ट्रेन डिरेल होने से बच गई।

रामपुर : IAS गजल भारद्वाज ने कुम्हार के चाक पर बनाए मिट्टी के दिये और कलश

घटना रविवार की शाम की है, जब दिनदयाल उपाध्याय जंक्शन के ईस्ट आउटर केबिन और कुचमन के बीच मानव रहित क्रॉसिंग से 05955- डिब्रूगढ़-नई दिल्ली ब्रह्मपुत्र मेल गुजर रही थी, तभी अचानक एक युवक बाइक लेकर रेल ट्रैक पार करने लगा। ट्रेन की स्पीड ज्यादा होने के चलते घबराकर युवक बाइक ट्रैक पर ही छोड़कर भाग गया।

इस दौरान ट्रेन ड्राइवर की नजर बाइक सवार पर पड़ गई। ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाते हुए ट्रेन की गति को कंट्रोल करने का प्रयास किया। बावजूद इसके ट्रेन ने बाइक को अपनी चपेट में ले ली, जिससे बाइक के परखच्चे उड़ गए। लेकिन गनीमत रही कि इस दौरान ट्रेन डिरेल नहीं हुई। वरना किसी बड़े हादसे से इंकार नहीं किया जा सकता था।

पति गौतम किचलू के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आईं काजल अग्रवाल

मानव रहित क्रॉसिंग पर पोल संख्या 746/21 के समीप ये घटना घटी। जिसके चलते कुछ देर के ट्रैक पर परिचालन ठप रहा। हालांकि थोड़ी ही देर में ब्रह्मपुत्र मेल वहां से आगे बढ़ गई। बाइक सवार युवक कुछ देर के लिए शून्य में चला गया। कुछ देर होश आया तो उसने खुद को सुरक्षित पाकर राहत की सांस ली. मौके पर पहुंचे लोग उसे घर पहुंचाया।

Exit mobile version