भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की हुई बैठक, आडवाणी और योगी के लिए लगे जबरदस्त नारे

नई दिल्ली। भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए लगे जबरदस्त नारे लगाए गए इन नारों ने लोगो को चौंका दिया। दोनों नेताओं के बैठक स्थल में प्रवेश और स्वागत के दौरान पूरे पंडाल में देर तक जयश्री राम के नारे गूंजते रहे। इसके अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जब अपने भाषण में राम मंदिर का जिक्र किया तब भी ओम-ओम और जय श्रीराम के गगनभेदी नारे लगे। नेताओं और कार्यकर्ताओं के जोश से ऐसा लग रहा मानों वे इस मुद्दे पर किसी बड़ी घोषणा के इंतजार में हैं।

ये भी पढ़े :-महागठबंधन : शाह मोदी की नींद उड़ाने वाली कॉन्फ्रेंस : मायावती 

अध्यक्षीय भाषण के दौरान भाजपा अध्यक्ष शाह ने राम मंदिर पर बात रखनी शुरू की तो एकबारगी ओम-ओम और जय श्रीराम के गगनभेदी नारों के आगे उन्हें सुनना भी मुश्किल हो गया। इस मुद्दे पर शाह के अपनी बात रखते ही तीन-चार मिनट तक अफरातफरी जैसा माहौल रहा। हालांकि शाह ने कार्यकर्ताओं को पार्टी की राम मंदिर के प्रति प्रतिबद्धता की बात दोहराई। इसके अलावा उन्होंने इस मुद्दे पर कोई बड़ी घोषणा नहीं की।

ये भी पढ़े :-सवर्ण आरक्षण : अब सरकार पेट्रोल पंप और कुकिंग गैस एजेंसी करेगी आवंटित 

कार्यक्रम स्थल पर योगी का जादू कार्यकर्ताओं के सिर चढ़कर बोला तो आडवाणी के स्वागत में कार्यकर्ताओं की हुंकार ने 90 के दशक के उनके व्यक्तित्व और जलवे की याद दिलाई। मंच तक पहुंचने के दौरान पंडाल में आडवाणी के लिए तालियां बजती रही। जब मंच पर उन्होंने हाथ हिलाया तो पूरे पंडाल में जय श्रीराम के नारे लगे। इससे ज्यादा शोर और समर्थन योगी के लिए था। इन दोनों नेताओं के अलावा दूसरे किसी भी नेता का इतना भव्य स्वागत कार्यकर्ताओं और नेताओं ने नहीं किया।

Loading...
loading...

You may also like

मोदी बोले लोकतंत्र हमारे संस्कारों में, जबकि दूसरे दलों में परिवार है पार्टी

मुम्बई। प्रियंका गांधी को कांग्रेस द्वारा पूर्वी उत्तर