Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खबर कवरेज कर लौट रहे पत्रकार का खून से लथपथ शव, जताया था जान का खतरा

Sulabh Srivastava

Sulabh Srivastava

प्रतापगढ़ में रविवार की रात खबर कवरेज कर घर वापस लौट रहे एक पत्रकार का शव नगर कोतवाली के कटरा रोड पर खून से लथपथ मिला तो हड़कम्प मच गया। हत्या कर शव फेके जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। मृतक के चेहरे और सिर पर चोट के गहरे निशान मौजूद है। घटना के बाद से जिले के पत्रकारों में शोक की लहर व्याप्त है, वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

अपर पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार द्विवेदी ने बताया कि मंगलवार को रात ग्यारह बजे एक न्यूज चैनल के रिपोर्टर सुलभ श्रीवास्तव (42) पुत्र स्व हनुमान प्रसाद श्रीवास्तव निवासी सहोदरपुर पश्चिमी रेलवे स्टेशन रोड के घायल होने की सूचना प्राप्त हुई। पुलिस द्वारा मौके पर जाकर जांच की गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

खेलते समय 100 फीट गहरे बोरवेल में गिरा ‘शिवा’, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

लालगंज कोतवाली अन्तर्गत ग्राम असराही में प्रतापगढ़ पुलिस व एटीएस के ज्वाइंट ऑपरेशन में अवैध असलहा बनाने की फैक्ट्री का भण्डाफोड़ किया गया था। जिसकी न्यूज कवरेज करके वापस आ रहे थे। तो कोतवाली नगर के सुखपाल नगर, कटरा चांद ईट भट्टा के पास घायल अवस्था में मिले। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल प्रतापगढ़ लाया गया था, जहां उपचार के दौरान डाक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया।

अभी दो दिन पहले ही पत्रकार ने आईजी प्रयागराज और पुलिस अधीक्षक से अपने जान के सुरक्षा की गुहार लगाई थी, जिसमें मांग की गई थी कि जिले के अवैध शराब के कारोबार की खबर चलाने के बाद से जान से मारने की धमकी दी जा रही है। यदि इसको समय रहते संज्ञान लिया गया होता तो यह वारदात सामने न आती । फिलहाल पुलिस कप्तान मामले की जांच करने की बात कहकर अपना पल्ला छाड़ लिए है।

Exit mobile version