Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादी वाले घर मेँ दुल्हन ने दी दस्तक, घूघंट उठा तो उड़ गए होश

fake bride

fake bride

यूपी के भदोही जिले के गोपीगंज इलाके के सोनखरी गांव के एक घर में मंगलवार को एक दुल्हन ने दस्तक दी। घूंघट की ओट में अचानक घर में घुसी महिला को देख परिवार के लोग अवाक रह गए। उन लोगों ने पूछताछ की तो मामला संदिग्ध लगा।

महिलाओं ने घर के बाहर बैठे लोगों को अंदर बुला लिया तो पूछताछ के दौरान उसकी पोल खुल गई। उसने हाथों में चुड़ी, माथे पर बिंदी और नकली बाल लगाए थे। उसकी पहचान भी हो गई लेकिन बीच बचाव करते हुए उसे बाहर ले जाया गया। जहां पहले से बाइक लेकर खड़े युवकों के साथ भाग निकला।

बताया जाता है कि तीन दिन पूर्व उसी परिवार में शादी थी जिसमें वह शामिल भी हुआ था। चर्चा है कि युवक शादी वाले घर में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा था। कहा जा रहा है कि प्रेमिका से मिलने के लिए युवक ने यह नायाब तरीका निकाला था। मुलाकात करने के लिए वह पहले ब्यूटी पार्लर में तैयार होने के लिए गया था। पार्लर में सजने के बाद प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था। लेकिन वह अपनी प्रेमिका से मिल पाता उससे पहले ही उसकी पोल खुल गई।

मंत्रियों से फीडबैक ले कर दिल्ली रवाना हुए बीएल संतोष, आलाकमान को सौंपेंगे रिपोर्ट

मौके पर मौजूद लोगों की माने तो  मंगलवार दोपहर दुल्हन की वेश में घर में घुसा युवक महिलाओं के अंदाज में बात भी कर रहा था। घर की महिलाओं ने उत्सुकतावश उसे  घूंघट हटाने के लिए कहा तो वह आनाकानी करने लगा। अचानक से घुंघट हटा तो वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। उनका शक सच साबित हुआ। इस दौरान कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की कोशिश भी की। हो-हल्ला के बीच उसे घर से बाहर लाया गया। बाहर दो युवक बाइक लेकर पहले से मौजूद थे। वह दौड़कर बाइक पर बैठकर मौके से भाग गया।

Exit mobile version