bsp सुप्रीमो का PM पर निशाना, बोली जितना पैसा प्रचार पर खर्च किया, उससे हर गांव में स्कूल-अस्पताल खुल जाते

bsp सुप्रीमो का PM पर निशानाbsp सुप्रीमो का PM पर निशाना

लखनऊ । सपा पार्टी व राष्ट्रीय लोकदल के साथ गठबंधन के बाद बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती आजकल पीएम मोदी पर कुछ अधिक ही मुखर हैं। आज जनता को पीएम नरेंद्र मोदी से सावधान रहने की सलाह देने के साथ ही उन पर फर्जी प्रचार करने का भी आरोप जड़ा है। उन्होंने लिखा है कि पीएम श्री मोदी ज्यादातर शिलान्यास आदि में ही लगातार व्यस्त रहे और प्रचार-प्रसार पर 3044 करोड़ खर्च किया। इस सरकारी धन से उत्तर प्रदेश जैसे पिछड़े राज्य के हर गांव में शिक्षा व अस्पताल की व्यवस्था हो सकती थी लेकिन बीजेपी के लिये प्रचार का ज्यादा महत्व है शिक्षा व जनहित का नहीं।

ये भी पढ़ें :-प्रियका यूपी दौरे पर संशय करते राज बब्बर ने कहा प्रियंका आयी नहीं प्रोग्राम आ गए/

आपको बता दें बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती आजकल लखनऊ में ही हैं। उत्तर प्रदेश के साथ ही अन्य राज्य के पार्टी के प्रत्याशियों का टिकट फाइनल करने के साथ ही गठबंधन करने में भी लगी हैं।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस पार्टी की तीसरी सूची जारी, तनुज पुनिया को बाराबंकी से उम्मीदवार 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने आगे लिखा है कि बीजेपी व पीएम श्री मोदी अपनी सरकार की नाकामियों व घोर विफलताओं पर से लोगों का ध्यान बांटने व गरीबी एवं बेरोजगारी आदि के जनहित के मुद्दे को असली चुनावी बहस बनने से रोकने के लिये हर प्रकार के गढ़े मुर्दे उखाडऩे की कोशिाश में लगे हुये हैं जो अतिनिन्दनीय है।

Loading...
loading...

You may also like

रमन सिंह के दामाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पासपोर्ट जब्त करने की मांग

🔊 Listen This News रायपुर। लगभग 50 करोड़