Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दबंगों ने दरोगा और पार्षद को पीट-पीट कर किया लहूलुहान, जानें पूरा मामला

beaten

दबंगों ने दरोगा और पार्षद को पीट-पीट कर किया लहूलुहान

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र के पीतल नगरी पुलिस चौकी के गांव बलदेवपुरी में दबंगों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्होंने सोमवार देर रात एक सब इंस्पेक्टर को रोककर बुरी तरह पिटाई कर के लहूलुहान कर दिया। वहीं सब इंस्पेक्टर को बचाने आए स्थानीय पार्षद को भी दबंगों ने गंभीर रूप से घायल कर दिया।

देर रात होली के जश्न में तेज़ आवाज में डीजे बजा रहे लोगों को पुलिस समझाने पहुंची थी। जिसके बाद लोगों ने पुलिस के आने पर डीजे तो बंद कर दिया था, लेकिन इलाके के दबंग लोगों को ये शक था कि पार्षद के कॉल करने पर ही पुलिस ने आकर डीजे बंद कराया है।

भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पार्क में मिला शव

आरोप है कि दबंगों ने पार्षद को फोन पर चौकी में आग लगाने तक की धमकी दे डाली। जिसके बाद स्थानीय पार्षद ने घटना की जानकारी कोतवाली कटघर पुलिस को देने के साथ ही मुरादाबाद पुलिस के आला अधिकारियों को दे दी थी। इसी दौरान उधर से गुज़र रहे कोतवाली कटघर में तैनात सब इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र सिंह अपनी ड्यूटी पूरी करके घर जा रहे थे।

वहां शराब के नशे में खड़े दबंगों ने सब इंस्पेक्टर को रोक लिया और उनकी जमकर पिटाई करने के साथ ही सब इंस्पेक्टर की बाइक भी तोड़ दी। पार्षद ने जब दबंगों से सब इंस्पेक्टर को बचाना चाहा तो दबंगों ने उनकी भी जमकर पिटाई कर दी। मार पिटाई में दोनों लोगों के गंभीर चोटें आई हैं, जिनको आनन-फानन में इलाज के लिए ज़िला अस्पताल ले जाया गया, जहां घायलों का उपचार करके उन्हें उनके घर भेज दिया गया।

चार दिन की स्थिरता के बाद सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानें अपने शहर में आज के रेट

कोतवाली कटघर पुलिस ने घटना के बाद हुड़दंग मचाने वाले चार दबंग आरोपियों की गिरफ्तारी कर बाक़ी की तलाश शुरू कर दी है। सब इंस्पेक्टर से मारपीट की पूरी घटना लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है।

घटना के बारे में सब इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपनी ड्यूटी रोज की तरह समाप्त करके अपने घर जा रहे थे, इसी बीच कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी जिसमें उन्हें काफी चोटें आई हैं।

Exit mobile version