Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूड़ी का पैसा मांगने पर दबंगों ने दुकानदार व बेटे को पीटा, खौलते तेल में गिरकर झुलसे

Assault charges

Assault charges

लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में मुफ्त में पूड़ी न देने पर दबंगों ने दुकान मालिक और उसके बेटे को बेरहमी से पीट दिया। मारपीट के दौरान कढ़ाई खौलता तेल पिता और पुत्र पर गिर गया। जिससे दोनों बुरी तरह झुलस गए। पिता-पुत्र को दबंग जानमाल की धमकी देते हुए भाग निकले।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को इलाके लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपितों की शिना त के प्रयास किए जा रहे हैं। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धाराओं में बदलाव किया जायेगा।

जानकारी के अनुसार भुहेरा गांव बाराबंकी के रहने वाले रामनाथ यादव गोमती नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत विराट खंड 3 रेलवे क्रासिंग तख़्वा के पास पुल के नीचे पूड़ी कचौड़ी और चाय की दुकान चलाते हैं। उनके पुत्र रंजीत यादव व प्रदीप यादव भी उनके साथ दुकान पर बैठते हैं।

रिश्वत लेते हुए लेखपाल का वीडियो वायरल, एसडीएम ने किया निलंबित

उनकी दुकान पर गोमती नगर के रहने वाले मुकुल व अभिषेक अपने अन्य साथियों के साथ आए और पूरी खाने के बाद जब राम नाथ द्वारा उनसे पैसे मांगे गए तो दबंग ग्राहकों द्वारा दुकानदार से गाली गलौज की गई । विरोध पर दबंगों द्वारा पिता और दोनों पुत्रों पर हमला कर दिया गया इस दौरान हुई मारपीट में कड़ाव का खौलता हुआ तेल रामनाथ यादव और उनके पुत्र प्रदीप यादव पर गिर गया। खौलता हुआ तेल गिरने की वजह से रामनाथ यादव और प्रदीप यादव गंभीर रूप से झुलस गए।

दबंग ग्राहक पिता पुत्र को गालियां देते हुए और धमकाते हुए फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल रामनाथ यादव के पुत्र रंजीत यादव ने मुकुल,अभिषेक व उनके कुछ अज्ञात साथियों के खिलाफ गोमती नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर गोमती नगर का कहना है कि मारपीट के दौरान गिरे कढ़ाव के तेल से पिता पुत्र झुलस गए हैं जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद दर्ज मुकदमे में धाराएं बढ़ाई जाएंगी । इंस्पेक्टर का कहना है कि इस मामले में अभी कोई गिर तारी नहीं हो पाई है आरोपियों की गिर तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Exit mobile version