Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

देर रात गाड़ी रोक कर कारोबारी को मारी गोली, हालत गंभीर

shot

shot

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के शेक्सपियर सरणी थाना क्षेत्र के मिंटो पार्क इलाके में रविवार देर रात गाड़ी रोककर एक कारोबारी पर गोली चलाई गई है।

हालांकि निशाना चूक जाने की वजह से उसकी जान बाल-बाल बच गई है। दाहिने हाथ में गोली लगी है जिसके बाद उसे न्युअलीपुर के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। चिकित्सकों ने बताया कि फिलहाल उसकी हालत गंभीर है। पीड़ित शख्स की पहचान पंकज सिंह के तौर पर हुई है।

कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया है कि रविवार रात 12:00 बजे के करीब कोलकाता से हावड़ा स्थित अपने घर की ओर पंकज सिंह लौट रहे थे उसी समय जैसे ही उन्होंने गोरकी सदन पार किया, मिंटो पार्क के पास सिग्नल के करीब बाइक सवार लोगों ने उसकी गाड़ी रोक दी।

सब्जी मंडी इलाके में पांच मंज़िला इमारत गिरी, राहत-बचाव कार्य जारी

पहले तो सिंह को समझ में नहीं आया। उन्होंने देखा कि पांच बाइक से उनकी गाड़ी को घेर लिया गया है। इसके बाद उन्होंने पूछा कि आखिर उनकी गाड़ी को क्यों रोका गया है, इस पर आरोपितों ने उन्हें गाली देना शुरू किया और अचानक उन पर गोली चला दी। जैसे तैसे वह धक्का देकर भागने की कोशिश कर रहे थे लेकिन गोली उनके दाहिने हाथ में लगी जिसके बाद वह जमीन पर गिर पड़े। हमलावरों को लगा की गोली उनके पेट में लग चुकी है जिसके बाद वहां से फरार हो गए।

इस जिले के जंगल में मिला जिंदा हैंड ग्रेनेड, इलाके में मचा हड़कंप

मौके पर पहुंचे स्थानीय लोग और पुलिस की मदद से उन्हें अलीपुर के पास एक निजी अस्पताल में पहुंचाया है। शेक्सपियर सरणी थाने की पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। इलाके का सीसीटीवी फुटेज देखा जा रहा है। व्यवसायिक शत्रुता की वजह से उन पर हमला हुआ है या कोई और वजह है इसकी जांच में पुलिस जुट गई है।

Exit mobile version