Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

व्यापारी बन गोदाम पर पहुंचे बदमाशों ने की 12 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

Stole

Stole

उत्तर प्रदेश के आगरा में बदमाशों ने हथियार के बल पर डिस्टीब्यूटर की पत्नी सहित तीन लोगों को बंधक बना कर 12 लाख रुपये लूट  कर फरार हो गए। भागने से पहले बदमाशों ने तीनों को एक कमरे में ताला लगाकर बंद कर दिया था। इसके बाद कारोबारी ने घर पहुंच कर कमरे का ताला तोड़ा और पत्नी और कर्मचारी को बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक, मामला शहर की पॉश लॉयर्स कालोनी का है। कहा जा रहा है कि बदमाशों ने शनिवार को इस वारदात का अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक, सरेशाम हिन्दुस्तान लीवर लिमिटेड के डिस्टीब्यूटर के गोदाम पर लूट की वारदात हुई है। पहले दो बदमाश व्यापारी बनकर पहुंचे थे। घटना शाम करीब 7:53 की है। कोठी नंबर ओ-13 में भूतल पर प्रवीन बंसल का मदन गोपाल जगन्नाथ प्रसाद के नाम से हिन्दुस्तान लीवर लिमिटेड के डिस्टीब्यूटर का गोदाम और ऑफिस है। प्रवीन बंसल सामने ही सूर्या अपार्टमेंट में रहते हैं।

सलमान को फिल्मों में काम करने को नहीं मिली थी पिता की सिफारिश, एक्टर ने बताई वजह

जानकारी के मुताबिक, उनकी पत्नी शालिनी बंसल भी उनके साथ काम संभालती हैं। शाम को ऑफिस में पत्नी शालिनी बंसल, कर्मचारी ललित रावत मौजूद थे। गेट पर गार्ड करन सिंह की ड्यूटी थी।

दो युवक पैदल आए। अंदर पहुंचे। फिर शालिनी बंसल से एक युवक ने कहा कि उसका नाम रोहित गर्ग है। वह लखनऊ से आया है। प्रवीन बंसल से मिलना है। शालिनी बंसल ने अपने पति को फोन किया। उन दोनों से बाहर बैठने को बोला। दोनों बाहर आ गए।

फिर मौका पाते ही बदमाशों ने तीनों को एक कमरे में बंद कर दिया। एक डिब्बे में दिनभर के कलेक्शन के 12 लाख रुपये रखे थे जिसे बदमाशों ने लूट लिए। और कर्मचारी की बाइक से भाग गए। कुछ ही देर में प्रवीन बंसल गोदाम पर पहुंचे। उन्होंने ताला तोड़कर लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version