Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

परीक्षा देने आए अभ्यर्थी ने ट्रांसफार्मर पर हाथ रखकर किया आत्मदाह का प्रयास

Arrested for abetment to suicide

father-son committed suicide

लखनऊ। बरेली से लखनऊ ऑन लाइन परीक्षा देने आये अभ्यर्थी ने गोमतीनगर खरगापुर में ट्रांसफार्मर के तारों पर हांथ रख कर आत्महत्या का प्रयास किया। हाई वोल्टेज लाइन के चपेट में आने पर अभ्यर्थी छिटककर दूर जा गिरा। अभ्यर्थी गंभीर रूप से झुलस गया है। घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार अभ्यर्थी डिप्रेशन में था, परिजनों को सूचना दे दी गई है।

थाना प्रभारी ने बताया कि अभ्यर्थी के कब्जे से मिले कागजातों की मदद से बरेली निवासी उसके चाचा अभय से स पर्क कर मामले की जानकारी दे दी गई है। चाचा ने बताया कि उसके बड़े भाई कल्लू राम कुडरिया खुर्द बरेली में रहते हैं। उनका 22 वर्षीय भतीजा योगेश कश्यप बुधवार को लखनऊ में कप्यूटर की ऑन लाइन परीक्षा देने के लिए घर से निकला था।

सैन्य कर्मी को पीटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, अन्य हमलावरों की तलाश जारी

शुक्रवार को परीक्षा होनी थी। बकौल पुलिस परीक्षा देकर लौट रहा था, इसी दौरान सड़क के किनारे लगे ट्रांसफार्मर के पास पहुंच गया। योगेश गेट खोल कर परिसर के अन्दर चला गया और उसने ट्रांसफार्मर से निकले तारों पर दोनों हांथ रख दिए। हाई वोल्टेज की चपेट में आने पर अभ्यर्थी छिटककर दूर जा गिरा। करण्ट की चपेट में आने से अभ्यर्थी के दोनों हांथ गंभीर रूप से झुलस गए।

हादसा देख मौके पर स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने घायल को सिविल अस्पताल में रिफर कर दिया। पुलिस का कहना है कि घायल की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। घायल के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

Exit mobile version