Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सड़क पर दौड़ती मौत की कार, फुटपाथ पर सो रहे परिवार को रौंदा

जयपुर। राजस्थान के कोटा में गुरुवार देर रात हिट एंड रन (Hit&Run) का दर्दनाक मामला सामने आया है। तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे एक परिवार के 3 लोगों को रौंद (car trampled) दिया। हादसे में दिनेश (45) की मौके पर ही मौत हो गई।

उसकी पत्नी और बच्चा घायल हो गए। दिनेश सब्जी का ठेला लगाता था। घटना से गुस्साए लोग शुक्रवार सुबह नयापुरा थाने के बाहर प्रदर्शन करने पहुंच गए।

मृतक के रिश्तेदार दिलखुश ने बताया कि MBS हॉस्पिटल के सामने फुटपाथ पर दिनेश अपनी पत्नी व बच्चे के साथ सो रहा था। रात 1 बजे के आसपास अचानक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर चढ़ गई। इससे दिनेश चपेट में आ गया।

उसके सिर पर चोट लगी। मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया, जबकि पत्नी व बच्चा चोटिल हो गए। उन्हें रात में MBS अस्पताल में लाया गया। पत्नी बीनू बाई का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

बीच आसमान में यात्री के मोबाइल में लगी आग, क्रू मेंबर की सूझबूझ से टला हादसा

सुबह समाज के लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी व कार्रवाई की मांग को लेकर नयापुरा थाने के सामने इकट्ठे हुए। महिलाएं व पुरुष MBS के सामने सड़क पर बैठकर कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। पुलिस की समझाइश के बाद ये लोग सड़क से हट गए। मोर्चरी के बाहर समाज के लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है।

डीएसपी कालूराम ने बताया कि घटना रात 1 बजे के आसपास की है। कार को जब्त किया गया है। चालक की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version