Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘कुर्सी’ के लिए योगी के पूर्व मंत्री और मौजूदा मंत्री में मची होड़

Mohsin Raza

The chair race between Mohsin Raza and Danish Ansari

लखनऊ। लखनऊ विधानसभा में 26 जनवरी की परेड के दौरान कुर्सी पर बैठने की होड़ को लेकर पूर्व मंत्री और मौजूदा मंत्री का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में पूर्व मंत्री मोहसिन रजा (Mohsin Raza) ने कुर्सी पर बैठने के लिए मौजूदा अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी (Danish Ansari) के साथ बचकानी हरकत की। उन्हें दूसरी कुर्सी पर बैठने को कहते हुए देखा गया।

मोहसिन रजा इस दौरान दानिश आजाद अंसारी को हटाते हुए नजर भी आए। हालांकि, दोनों ने माना कंफ्यूजन हो गया था और कैमरे पर बोलने से इनकार कर दिया। मगर, इस घटना के दौरान दानिश अंसारी के चेहरे पर अजीब सा भाव साफ देखा जा सकता है।

मोहसिन (Mohsin Raza)  की जगह दानिश बने हैं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री

बताते चलें कि पूर्व मंत्री मोहसीन रजा (Mohsin Raza) मंत्री को हटाकर दानिश आजाद अंसारी को अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री का पद दिया गया है। दानिश अंसारी पसमंदा मुस्लिम समाज से आते हैं। पीएम मोदी से लेकर बीजेपी के सभी कद्दावर मंत्री पसमंदा मुसलमानों को साधने में लगे हैं। ऐसे में इस समय दानिश अंसारी का कद बढ़ा हुआ है।

मोहसिन रजा (Mohsin Raza) ने कहा डिप्टी सीएम से बात कर रहा था, वहीं बैठ गया

पूर्व मंत्री मोहसिन रजा (Mohsin Raza) के मुताबिक, उस दौरान हम डिप्टी सीएम बृजेश पाठक से बात कर रहे थे। उनसे बातचीत करने की वजह से हम उनके पास बैठ गए थे। इसके अलावा और वहां पर कोई ऐसा प्रोटोकॉल नहीं था। जल्बाजी में यह हुआ, दानिश भी इस बात से सहमत थे, तो वह बगल वाली सीट पर बैठ गए।

दानिश अंसारी (Danish Ansari)  ने कहा, प्रोटोकॉल होता है, वही समझकर बैठ रहा था

अल्पसंख्यक राज्य कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी के मुताबिक, हमें वहां बैठना था। मगर, शायद कोई कांफूजन हुआ। प्रोटोकाल होता है, वही समझ कर बैठ रहा था। मगर, मोहसिन रजा ने कहा कि आप उधर बैठ जाइए, मुझे यहां बैठना है। तो मैं बैठ गया।

Exit mobile version