Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सॉकेट में लगाते ही बम की तरह फटा इस फोन का चार्जर, यूजर बोला- जिंदा हूं, लेकिन…

charger blast

charger blast

OnePlus का लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus Nord 2 के दो बार फोन के फटने के मामले सामने आए हैं। दोनों ही मामलों में कंपनी ने बैटरी पर एक्सटर्नल फोर्स की वजह बताई थी।

इस बार OnePlus Nord 2 का चार्जर बम की तरह फट गया। यूजर ने ट्विटर के जरिए यह बात सामने रखी। उन्होंने कंपनी से जवाब मांगा है। आइए जानते हैं आखिर हुआ क्या…

स्मार्टफोन के मालिक जिमी जोस ने ट्विटर पर इस घटना को बताया और कुछ तस्वीरें शेयर कीं। जोस के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड 2 चार्जर को सॉकेट में प्लग किया गया था जब उसने तेज आवाज सुनी और देखा कि चार्जर के परखच्चे उड़ गए थे। लेकिन जोस ने पुष्टि की कि एडेप्टर अभी भी काम कर रहा है। साथ ही OnePlus Nord 2 भी ठीक काम कर रहा है।

CBI को नहीं मिला महंत के कमरे के बाहर का विजुअल, डीवीआर की करेगी जांच

जिमी जोस ने OnePlus को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘मैं इस पर आपका तुरंत ध्यान दिलाना चाहता हूं। मेरे वनप्लस नॉर्ड 2 का चार्जर सॉकेट में लगाते ही धमाके के साथ फट गया। सौभाग्य से मैं यह ट्वीट करने के लिए जिंदा हूं। नॉर्ड 2 भी काम कर रहा है. लेकिन यह डरावना है, मैं अभी भी सदमें में हूं।’

जोस ने यह भी कहा कि उन्हें कस्टमर केयर सेंटर जाने के लिए कहा गया, जहां उन्हें बताया गया कि विस्फोट ज्यादा बिजली के कारण हो सकता है। उन्हें फोन को रिप्लेस करने का भी आश्वासन दिया गया था। उन्होंने कहा कि वनप्लस के एक प्रतिनिधि ने उन्हें फोन किया और उनसे इस बारे में पूछा और इस बात पर भी जोर दिया कि यह “वोल्टेज फ्लकचुएशन की समस्या” के कारण हुआ था।

Exit mobile version