Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उत्तर प्रदेश की हालत अंधेर नगरी चौपट राजा जैसी : अजय कुमार लल्लू

अजय कुमार लल्लू ajay kumar lallu

अजय कुमार लल्लू

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ झूठ बोलना बंद करें और विपक्ष के साथ ही लोगों को धोखा देना बंद करें।

श्री लल्लू ने गुरूवार को जारी बयान में कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि प्रदेश में आक्सीजन, बेड, वेंटीलेटर और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी नहीं है। जो अधिकारी उनको यह बता रहे हैं कि कमी नहीं है उनका एक नम्बर जारी करें ताकि स्थिति पूरी तरह स्पष्ट हो सके कि प्रदेश के हालात कितने भयावह हैं। आरटी-पीसीआर की टेस्टिंग घटा दी गयी है।

एसटीएफ ने खुलासा किया है कि रेमडेसिविर इंजेक्क्शन दस गुने से अधिक दाम पर बिक रह है।

अवैध वसूली करने वाले अस्पतालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई : योगी

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि निजी अस्पतालों में अभी भी सीधी भर्ती नहीं। अभी भी सीएमओ का रेफरल लेटर चाहिए। वीआईपी की सीधी भर्ती। गरीब के लिए नहीं। आक्सीजन प्लान्टों पर आज भी लम्बी लाइन लगी हुई है। भीड़ जमा है। होम आइसोलेशन के लोगों को आक्सीजन के लिए घंटों लाइन लगाना पड़ रहा है।

उन्होने कहा कि आंकडों में रोज लगभग 200 मौतों का दावा किया जा रहा है जबकि गाजियाबाद में श्मशान घाट पर बोर्ड लगा दिया गया कि जगह नहीं है। लखनऊ में सैंकड़ों मौतें हो रही हैं। भैंसाकुण्ड, गुलालाघाट सहित तमाम अन्य जगहों पर दाह संस्कार हो रहे हैं। तीन विधायकों की मौत हो चुकी है। उनके परिवार का आरोप है कि पांच कालीदास मार्ग पर अधिकारियों को फोन करते रहे, किसी ने जवाब नहीं दिया। मोहनलालगंज के सांसद के भाई की मृत्यु हो गयी।

Exit mobile version