Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मोदी-योगी के फरमान से नहीं, बाबा साहेब के संव‍िधान से चलेगा देश : संजय स‍िंह

sanjay singh

sanjay singh

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर देश को तोड़ने का आरोप लगाते हुये आम आदमी पार्टी (आप) सांसद संजय सिंह ने कहा कि यह देश न मोदी के फरमान से चलेगा न योगी के फरमान से, देश बाबा साहेब के संव‍िधान से चलेगा।

प्रयागराज में सरदार वल्‍लभ भाई पटेल की प्रत‍िमा का अनावरण करते हुए संजय सिंह ने कहा कि सरदार वल्‍लभ भाई पटेल के व्‍यक्तित्‍व से हमें एक चीज सीखनी चाह‍िए क‍ि ह‍िंदुस्‍तान को जो बांटने की कोश‍िश करेगा, ह‍िंदुस्‍तान में जो नफरत फैलाने की जो कोश‍िश करेगा, ह‍िंदुस्‍तान को जात‍ि और धर्म के नाम पर जो तोड़ने की कोशिश करेगा, हम सब एकजुट होकर उससे लड़ने का काम करेंगे।

उन्‍होंने कहा क‍ि देश सरदार वल्‍लभ भाई पटेल के व‍िचारों से चलेगा। वो व‍िचार है अखंड भारत। इसमें ह‍िंंदू, मुस्लिम, दल‍ित, सवर्ण, बौद्ध, इसाई, आद‍िवासी सभी हैं। हम एक सौ तीस करोड़ ह‍िंंदुस्‍तानियों का देश चाहते हैं। संजय स‍िंंह ने कहा क‍ि जात‍ि व‍िशेष को मंद‍िर में प्रवेश से रोकने जैसी व‍िचारधारा से देश क्‍या धर्म भी आगे नहीं बढ़ेगा। धर्म को आगे बढ़ाना है तो समावेशी होकर चलना पड़ेेेेेगा।

रामपुर पुलिस ने ढूढ़ निकाली कांग्रेसी नेता की गुमशुदा घोड़ी

आप सांसद ने सड़क न‍िर्माण की मांग को लेकर अनशन करने वाले व‍िधायक से अस्‍पताल जाकर मुलाकात की। अस्‍पताल में भर्ती व‍िधायक से हुई मुलाकात के बाद उन्‍होंने ट्वीट क‍िया।

ट्वीट में ल‍िखा क‍ि यू पी की सरकार की तानाशाही देखिये एक विधायक को अपने इलाक़े में सड़क बनवाने की माँग को लेकर अनशन करने की भी इजाज़त नही जानवरों की तरह हाथ बांंधकर एमएलए राकेश प्रताप सिंह को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। आज राकेश प्रताप सिंह से अस्पताल जाकर मुलाक़ात की सरकार तुरंत मांंगेंं माने।

Exit mobile version