Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश की मौत

Police Encounter

police encounter

बागपत। जिले के छपरौली थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप से नगदी लूटकर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की जंगल में मुठभेड़ (Encounter) हो गई। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि बुधवार देर रात छपरौली थाना क्षेत्र के कुरड़ी गांव के पास स्थित एक पेट्रोल पंप से बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर हजारों रुपये की नकदी लूट ली और मौके से फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश में अभियान चलाया और इस दौरान पास के एक जंगल में बदमाशों की घेराबंदी कर ली। घिरने पर बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी जिसमें एक सिपाही राहुल हाथ में गोली लगने से घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई में गाजियाबाद के लोनी में रहने वाला ललित कुमार नाम का एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसके दो साथी सचिन व अजय अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से एक पिस्टल, एक तमंचा, बाइक और लूटी गई रकम बरामद कर ली है।

एसपी ने बताया कि घायल सिपाही और बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां देर रात उपचार के दौरान घायल बदमाश ने दम तोड़ दिया।

Exit mobile version