Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डकैतों का तांडव, महिला की हत्या

murder

murder

इटावा। जिले के जसवंतनगर क्षेत्र में बदमाशों ने डकैती का विरोध करने पर एक विधवा की लोहे की राड मार कर हत्या (Murder) कर दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने शनिवार को बताया कि बीती रात लुटेरों ने क्षेत्र के पाठकपुरा गांव में बेगमश्री (50) नामक महिला के घर धावा बोला और लूटपाट का विरोध कर रही गृहस्वामिनी की सिर पर राड मार कर हत्या (Murder) कर दी। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की तीन टीमें लगायी गयी हैं। उम्मीद है कि जल्द ही हत्या और डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बेगमश्री के पति इंदल सिंह की तीन साल पहले मृत्यु हो चुकी है। शुक्रवार रात वह घर में अकेले थीं। इनके दो पुत्रों में संदीप कुमार दिल्ली में नौकरी कर रहा है जबकि छोटा बेटा प्रदीप कुमार कांवर लेकर सिंगरीरामपुर गया था। शनिवार सुबह गांव के ही गणेश व दिलीप ने जब घर जाकर देखा तो घटना की जानकारी हुई। मौके पर एसएसपी संजय कुमार वर्मा, एसपी सिटी कपिल देव, क्षेत्राधिकारी अतुल प्रधान पहुंच गए। डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया।

पुलिस को ग्रामीणों ने बताया है कि शुक्रवार रात गांव में बदमाशों ने दो घरों में लूटपाट करने का प्रयास किया था। वहां कुछ हाथ न लगने पर गांव के किनारे बसे बेगमश्री के घर को अपना निशाना बनाया और घटना को अंजाम दिया।

Exit mobile version