Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इंडियन प्रीमियर लीग पर मंडराया खतरा, बचे हुए मैच को लेकर..

इंडियन प्रीमियर लीग पर मंडराया खतरा, बचे हुए मैच को लेकर..

इंडियन प्रीमियर लीग पर मंडराया खतरा, बचे हुए मैच को लेकर..

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने मई में मॉनसून और कोरोना वायरस की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2021 के बचे हुए 31 मैचों को यूएई में कराने का फैसला लिया था, लेकिन अब एक बार फिर बोर्ड के सामने इसके आयोजन को लेकर एक समस्या आ रही है। दरअसल बीसीसीआई चाहता है कि 15 सितंबर से 15 अक्टूबर के विंडो में आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच हो जाएं, लेकिन एक रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल(आईसीसी) भारत को मैचों के आयोजन के लिए 10 अक्टूबर से ज्यादा का समय नहीं देगा।

‘इनसाइडस्पोर्ट’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बात की संभावना नहीं है कि आईपीएल 2021 के दूसरा चरण की विंडो को 10 अक्टूबर से आगे बढ़ा जाएगा। इसका कारण यह है कि टी-20 विश्व कप 18 अक्टूबर से शुरू होने की संभावना है, तो ऐसे में आईपीएल 2021 का 15 अक्टूबर तक जारी रहना कैसे संभव है। इसके अलावा एक कारण यह भी है कि टी-20 विश्व कप में भाग लेने वाली टीमें अपने खिलाड़ियों को 15 अक्टूबर तक आईपीएल में बने रहने की अनुमति क्यों देंगी।

इंग्लैंड के कप्तान मोर्गन और जोस बटलर के पुराने ट्वीट पर मचा बवाल

गौरतलब है कि देश में कोरोना की स्थिति को देखते हुए बीसीसीआई ने आईसीसी को टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियां शुरू करने की आंतरिक सूचना दे दी है। 1 जून को हुई आईसीसी मीटिंग में बीसीसीआई ने सर्वोच्च संस्था को टी-20 वर्ल्ड कप पर फैसला लेने के लिए 28 जून तक का समय दिया था। टी-20 विश्व कप अक्टूबर-नवंबर के बीच में खेला जाना है। बीसीसीआई आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों को पहले ही यूएई में शिफ्ट कर चुकी है।

 

 

Exit mobile version