Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्नी की हत्या कर बेटी के साथ किया था 3 बार रेप, कोर्ट ने हैवान को दी खौफनाक सजा

इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब एक बेटी ने अपने पिता को मौत की सजा मिलने के बाद अपनी आंखों के सामने मरते हुए देखा। मामला मिसिसिपी का है, जहां एक 50 साल के शख्स को उसके द्वारा किए गए घिनौने कृत्य के लिए मौत की सजा मिली। यह सजा उसे इसलिए मिली क्योंकि उसने अपनी मरती हुई पत्नी को गोली मारने के बाद उसी के सामने अपनी सौतेली बेटी के साथ रेप किया था।

50 वर्षीय डेविड नील कॉक्स को इस घिनौने कृत्य के लिए इंजेक्शन द्वारा मौत की सजा दी गई। मरने से पहले डेविड को अपने किए पर अफसोस हुआ जिसके लिए उसके कहा कि वो इस सजा के लायक है।

दरअसल, कॉक्स को मई 2010 में अपनी पत्नी किम किर्क कॉक्स की गोली मारकर हत्या करने के बाद 2012 में दोषी ठहराया था। कॉक्स और किम के बीच किसी बात को लेकर अनबन थी जिसके कारण वह शर्मन के छोटे से शहर में अपने तीन बच्चों के साथ रह रही थी।

एक दिन कॉक्स गुस्से में किम के पास गया और उसे गोली मार दी। जब किम तड़प रही थी, तभी उसने अपनी सौतेली बेटी के साथ तीन बार रेप किया। उसने ये रेप किम की आंखों के सामने किया। उस समय बेटी की उम्र सिर्फ 9 साल थी। जब पुलिस को इस मामले की सूचना मिली तो वह भी घर के बाहर से कॉक्स को चेतावनी देती रही कि वह बच्चों को कोई नुकसान ना पहुंचाए। लेकिन उस समय कॉक्स के सिर पर भूत सवार था और उसने एक नहीं बल्कि तीन बार लिंडसे के साथ रेप किया।

जज पर थानेदार-दरोगा ने तानी पिस्टल, वकीलों ने बचाई जान

इस कृत्य के लिए बाद में कॉक्स को गिरफ्तार किया गया और उसे कोर्ट ने जहरीले इंजेक्शन से मौत की सजा दी। गुरुवार को कॉक्स को जब यह सजा दी गई तो उसकी बेटी ने खुद उसे अपनी आंखों के सामने मरते देखा। हालांकि, मरने से पहले कॉक्स ने कहा, ”मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चों को पता चले कि मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं। और मैं हमेशा से ही ऐसा बुरा आदमी नहीं था।”

इसके साथ ही कॉक्स ने स्टेट करेक्शन्स कमिश्नर बर्ल कैन के लिए कहा, ”मेरे प्रति दयालु होने के लिए धन्यवाद। और मुझे बस इतना ही कहना है।”

Exit mobile version