Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

घर में मिले दम्पति के शव, जांच में जुटी पुलिस

Dead Body

Dead Body

कानपुर। जनपद के आउटर स्थित बिल्हौर थाना क्षेत्र में घर पर फांसी के फंदे (Hanging) से लटकते दम्पति के शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए जांच शुरू कर दी है। घटना में पुलिस हत्या या आत्महत्या सहित अन्य बिन्दुओं पर भी छानबीन कर रही है।

बिल्हौर कस्बे के वाल्मीकि नगर निवासी सुषमा पत्नी देवेश कुशवाहा ने बताया की 33 वर्षीय पुत्र राहुल कुशवाहा का नौ वर्ष पूर्व हरदोई के बिलग्राम क्षेत्र के डावे गांव निवासी नीलम से विवाह हुआ था। बीते छह साल से वह पति के साथ खेत में झोपड़ी बनाकर रहती हैं। एक छोटा पुत्र अजय गाड़ी चलाता है और बाहर रहता है। सोमवार सुबह पड़ोसी ने दरवाजा अंदर से बंद होने की सूचना दी। इस पर वह पति के साथ घर पहुंची और किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर गई तो बेटे राहुल का शव बांस की सीढ़ी पर साड़ी के सहारे लटक रहा था। वही, बहु नीलम का शव जमीन पर पड़ा था। बेटे व बहू के शव देख परिजनों के होश उड़ गए और गांव में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और सूचना पर पुलिस आ गई।

मां सुषमा ने बताया की बेटा व बहू शादी के काफी समय बाद भी संतान न होने के चलते परेशान रहते थे। वही पड़ोसियों ने बताया की राहुल शराब का लती था इसके चलते आए दिन पति पत्नी में कहासुनी और विवाद होता रहता था। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम हेतु भेजा।

इंस्पेक्टर धनेश प्रसाद ने बताया कि गृह कलह के चलते दम्पति की मौत का मामला सामने आया है। इसमें महिला का शव जमीन पर पड़ा था और युवक का शव फंदे से लटकता पाया गया है। मौत का पता लगाने को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Exit mobile version