Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नग्न अवस्था में नाले से मिला युवक का बंधा हुआ शव, शरीर में गड़ी थीं लोहे की कीलें

Dead Body

dead body

राजस्थान में अलवर जिले के खुसखेड़ा थाना क्षेत्र में एक युवक का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई। युवक की हत्या कर शव को कंबल में लपेटकर नाले में डाल दिया गया था। बदबू आने के बाद जब आसपास के लोगों ने नाले में जाकर देखा तो युवक का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया।

शव मिलने की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इस मामले की आज यानी सोमवार सुबह सूचना मिलने के बाद खुशखेड़ा थानाधिकारी रमाशंकर तिजारा, डीएसपी कुशाल सिंह मोके पर पहुंचे और जेसीबी से शव को बाहर निकलवाया गया।

दरअसल, ये मामला खुसखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत श्री सीमेंट फैक्ट्री के समीप का है। जहां मृतक का शव नाले में पत्थर से बंधा हुआ नग्न अवस्था में पड़ा हुआ मिला है। यहीं नहीं मृतक के शरीर में लोहे की कील गाड़ी हुई थीं। पुलिस मृतक की शिनाख्ती के प्रयास में जुटी है। पुलिस का मानना है कि मृतक की हत्या किसी दूसरी जगह की गई और उसके बाद शव को तार से बांधकर नाले में पटका गया है।

कार दुर्घटना में उर्दू शायर नवाज देवबंदी पत्नी समेत घायल, अस्पताल में भर्ती

जांच में पाया गया है कि मृतक के पैर में करीब दो माह पहले फैक्चर हुआ है जिसका ऑपरेशन किया गया था। उसके आधार पर पुलिस शिनाख्ती में जुटी हुई है। तिजारा डीएसपी कुशाल सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है जिसके पैर में एक फैक्चर है। उसका करीब 2 महीने पहले ऑपरेशन भी हुआ है जिसके जरिए उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है।

मृतक की गुमशुदगी के बारे में और उसके फोटो को अलग-अलग जगह पुलिस थानों में दिया गया है और सोशल मीडिया पर भी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version