Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कब्र से निकाला गया बच्चे का शव, सामने आई ये बड़ी वजह

Dead Body

dead body

कुशीनगर में एक बच्चे के शव को कब्र से पोस्टमार्टम के लिए बाहर निकाला गया। उसके पिता ने उसे दफन करने के 9 दिन बाद हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए पोस्टमार्टम की मांग उठाई। जिसके बाद मजिस्ट्रेट और पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकवाया।

दरअसल, 9 दिन पहले वह अचानक घर से गायब हो गया था। बाद में उसका शव पड़ोस के निर्माणाधीन मकान में मिला। जिसे की बाद में दफन कर दिया गया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जिले के रामकोला थाना क्षेत्र के खोटही गांव के टोला हर्दिछपरा के निवासी है भोला गुप्ता। जो कि गुजरात में रहकर मजदूरी करता है. जबकि उसका परिवार यहां गांव में रहता है। 11 सितंबर को उसका बड़ा बेटा अर्पित(4) घर के बाहर खेल रहा था। तभी अचानक वह गायब गया। घर वालों ने उसकी तलाश के लिए निकले तो पास के एक निर्माणधीन मकान में उसका शव मिला।

शराब के नशे में धुत दो युवक नदी में डूबे, तलाश जारी

पहले परिजनों को लगा कि मकान में बने नाले में गिरने से उसकी मौत हुी है। इसीलिए उन लोगों ने अर्पित का शव गांव के बगल से गुजरने वाली छोटी गंडक नदी के किनारे बालाक्षत्र घाट पर दफना दिया। बाद में भोला गुप्ता ने आशंका जताई कि उसके बेटे का कत्ल किया गया है। इसके बाद उसने शव को निकालकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए तहरीर दी।

रविवार को डीएम के निर्देश पर तहसीलदार कप्तागंज अहमद फरीद खान और रामकोला थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। उन लोगों ने शव को कब्र से बाहर निकलवाया। पुलिस ने बताया की मासूम का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा।

Exit mobile version