Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रेमी के साथ गई युवती की मिली लाश, आरोपी फरार

Dead Bodies

Dead Bodies

एक सप्ताह पहले प्रेमी के साथ गई युवती की लाश कल पुलिस ने बरामद की थी। उसके सिर को कूंच कर पहचान मिटाने की कोशिश की गई थी लेकिन मौके पर मिले डाक्यूमेंट्स से शव की शिनाख्त हुई। बाद में कराए गए पोस्टमार्टम में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई। इस मामले में प्रेमी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

इस बारे में क्षेत्राधिकारी नरैनी नितिन कुमार ने बताया कि परिजनों द्वारा दी गई तहरीर में किसी तरह दुष्कर्म का आरोप नहीं लगाया गया अब तक की विवेचना, परिजनों की तहरीर व पोस्टमार्टम आदि से अभी तक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में नहीं आया है।

महिला संबंधी प्रकरण की संवेदनशीलता को देखते हुए मेडिकोलीगल परीक्षण, वीडियोग्राफी कराते हुए डॉक्टर के पैनल द्वारा पोस्टमार्टम कराया गया है। विवेचना में किसी प्रकार की तकनीकी एवं साक्ष्य न छूटे, इसके लिए स्लाइड बनवाई गई है एवं डीएनए नमूना भी संरक्षित कराया गया है।

बताते चलें कि गिरवां थाना क्षेत्र के सहेवा के राजेंद्र वर्मा की 18 वर्षीय बेटी बंदना 6 दिन पहले लापता हुई थी। परिजनों का आरोप है कि अतर्रा थाना क्षेत्र के अनुथुआ गांव का निवासी अभिषेक उसे बहला-फुसलाकर ले गया था और 6 दिन बाद खुरहण्ड चौकी के समीप पहाड़िया दाई के पीछे खेत में लड़की का शव मिला था।शव के पास मृतका का आधार कार्ड मिला जिसके आधार पर मृतका की शिनाख्त हुई ।फिलहाल आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है।

Exit mobile version