Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लापता वृद्ध का खेत में मिला क्षत-विक्षत शव

Dead Bodies

Dead Bodies

बांदा। घर से लापता वृद्ध की दो दिन बाद खेत में लाश (Dead Body) बरामद हुई। लाश को जंगली जानवर खा गए थे जिससे क्षत-विक्षत अवस्था में थी। मौत कैसे हुई। इस बारे में किसी तरह की जानकारी नहीं मिल पाई है।

घटना कमासिन थाना क्षेत्र के ग्राम खटान की है। इसी गांव के निवासी मोतीलाल पुत्र साधव उम्र 87 वर्ष की दो दिन से लापता थे रविवार को खेत में लाश मिली। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक सुभाष चौरसिया ने बताया कि राम मनोज ने यह सूचना दी थी कि मेरा पिता मोतीलाल लापता है।

चौकी प्रभारी ईश्वरचंद ने सिपाहियों के साथ खोजबीन शुरू की तो मोतीलाल की लाश गांव से काफी दूर यमुना नदी के किनारे रामप्रसाद के खेत में मिली। रात में जंगली जानवरों के द्वारा खा जाने के कारण क्षत-विक्षत हो गई थी। पुलिस ने कागजी कार्रवाई करते हुए परीक्षण को भेज दिया है।

कयास लगाए जा रहे हैं खेत में ही चक्कर आने से वह गिर गए। जिससे उनके सिर में गंभीर चोट आई और मौत हो गई। उन पर किसी की नजर नहीं पड़ी जिससे रात में जंगली जानवर शव को खाने की कोशिश कर रहे थे, जिससे शव क्षत-विक्षत अवस्था में था। हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण ज्ञात हो सकेगा।

Exit mobile version