Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पहले की बुलेट की डिमांड, फिर स्कोर्पियो, दुल्हन का पिता गिड़गिड़ाया तो मिला ये जवाब

Dowry demand

Dowry demand

दहेज में स्कार्पियो देने से इनकार करने पर बारात नहीं आने का मामला सामने आया है। जिले के खमपुर गांव में सोमवार की रात दुल्हन सज-धज कर इंतजार करती रही, लेकिन दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा।

ऐन वक्त पर दहेज में स्कार्पियो और दस लाख रुपये नकद मांगने का आरोप है। दुल्हन के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने दूल्हा व उसके पिता के विरुद्ध दहेज विरोधी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार जिले में बक्शा थाना क्षेत्र के खमपुर गांव निवासी युवती की शादी नेवढ़िया थाना क्षेत्र के गुतवन गांव निवासी उदयराज के पुत्र रवींद्र यादव से तय थी। पहले मई में शादी होनी थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण इसे नवंबर में टाल दिया गया था।

गुजरात : भाजपा के राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज का कोरोना संक्रमण से निधन

दुल्हन के चाचा के मुताबिक शादी में एक बुलेट बाइक व दो लाख रुपये नकद देना तय हुआ था। इसके बाद परिवार शादी की तैयारियों में जुट गया। सोमवार को शादी की तिथि पर अचानक बुलेट की जगह स्कार्पियो और दो की जगह दस लाख रुपये की मांग की जाने लगी। दुल्हन के परिवारवालों ने मांग पूरी करने में असमर्थता जताई तो दूल्हे ने बरात लाने से इनकार कर दिया।

घंटों मान-मनौवल हुई, मगर बात नहीं बनी। बक्शा के थानाध्यक्ष अजय सिंह के मुताबिक दुल्हन के चाचा की तहरीर पर दूल्हा रवींद्र यादव और पिता उदयराज यादव के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है1

Exit mobile version